आपदा और सूखे की मार झेल रहे देवरिया में प्रशसन ने लाखों खर्च कर मनाया संस्कृति संध्या

Deoria-DM-Anita-Srivastava-देवरिया: एक ओर जहां जिले में किसान आपदा और सूखे की मार झेल रहे है और उनकों अभी तक आपदा/ सूखे की सहायता राशि अभी तक नहीं मिल सका है तो वहीँ दूसरी तरफ रविवार शाम लाखों रूपये खर्च करके जिला प्रशासन ने सांस्कृति संध्या मनाई।

और ऐसा भी नहीं है की इस संध्या में सभी को आमंत्रित किया गया बल्कि कुछ गिने चुने कलाकारों को कार्यक्रम में बुलाकर प्रशासन ने अपनी तुगलकी नीति का पहचान भी करा दिया।

Cultural-eveningरविवार को देवरिया के GIC मैदान में डीएम अनीता श्रीवास्तव की मेजबानी में सांस्कृतिक संध्या का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। देर रात बिना सुरक्षा के चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक लोक कलाकार द्वारा रिंग में आग लगाके कार्यक्रम पेश किया जा रहा था।

आग की लपट तेज होने पर कलाकार द्वारा आग का गोला बने रिंग को स्टेज से नीचे फेक दिया। यह संयोग ही था कि आग ने स्टेज के कपड़ों को अपनी चपेट में नहीं लिया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। इस दौरान वहां कुछ देर के लिये अफरा तफरी का माहौल भी बन गया था।

हलाकि कोई और एन्जॉय करे न करे जिलाधिकारी महोदया ने इस संध्या को खूब एन्जॉय किया। इस मौके पर डीएम ने भोजपुरी के तीन गीत पेश कर वाहवाही लूटने का भी खूब प्रयास किया।

People-at-cultural-evening-

हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:

fb

AD4-728X90.jpg-LAST

 

आपदा और सूखे की मार झेल रहे देवरिया में प्रशसन ने लाखों खर्च कर मनाया संस्कृति संध्या

error: Content is protected !!