January 21, 2018
जरूर पढ़े

स्पाइस जेट आज से नही भरेगी गोरखपुर-कोलकाता की उड़ान

गोरखपुर: महानगर से कोलकाता के लिए स्पाइस जेट की उड़ान आज से रद्द हो जाएगी। कंपनी के अधिकारियों ने यह निर्णय शाम के समय कोहरा पड़ने व दर्शनीयता (विजुअल्टी) कम होने से उड़ान में होने वाली दिक्कत को देखते हुए लिया है।जबकि गोरखपुर से दिल्ली के बीच की उड़ान पूर्व की तरह की जारी रहेगा।

गौरतलब है कि गोरखपुर के महायोगी गोरखनाथ एयरपोर्ट से वर्तमान में दिल्ली व कोलकाता के लिए एयर इंडिया व स्पाइस जेट के तीन विमान तीन चक्कर लगाते हैं।इसमे दोपहर 12.45 बजे स्पाइस जेट का विमान कोलकाता से गोरखपुर पहुंचता है। यहां से दोपहर एक बजकर पांच मिनट पर नई दिल्ली के लिए रवाना होता है। वापसी में शाम चार बजकर पांच मिनट पर गोरखपुर आने के बाद चार बजकर 25 मिनट पर कोलकाता के लिए रवाना होता है।

तीन अक्टूबर से गोरखपुर से कोलकाता के बीच उड़ान रद हो जाएगी। इसके बाद स्पाइस जेट का विमान गोरखपुर से दिल्ली के बीच केवल एक चक्कर ही लगाएगा। शाम चार बजकर पांच मिनट पर दिल्ली से आने वाला विमान चार बजकर 25 मिनट पर यात्रियों को लेकर लौट जाएगा।

इसके अलावा नई दिल्ली से गोरखपुर आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट पूर्व की भांति चलती रहेगी। दोपहर 11.45 बजे नई दिल्ली से गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद दोपहर 12.15 बजे यात्रियों को लेकर लौट जाएगी। 19 नवंबर से गोरखपुर से दिल्ली के बीच की उड़ान भी बंद हो जाएगी।

Related Posts

स्पाइस जेट आज से नही भरेगी गोरखपुर-कोलकाता की उड़ान