January 21, 2018
सिद्धार्थ नगर

सिद्धार्थ नगर: मुंह में सिगरेट लेकर जला रहा था सूतली बम, फटने से मुँह के चिथड़े उड़े

सिद्धार्थ नगर (श्याम सुन्दर शुक्ला): जिले के इटवा के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिस्कोहर मेन मार्केट में मुंह के पास पटाखा (सुतली बम) फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे सीएससी अस्पताल इटवा लाकर भर्ती कराया गया जहाँ डाक्टरों ने सीरियस हालत देख उसे बस्ती जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इलाज के लिए पैसा ना होने से परिजन उसे वापस घर ले आये। शुक्रवार को परिजन पैसे का इंतजाम कर उसे बलरामपुर इलाज के लिए ले गये।

जानकारी के अनुसार बिस्कोहर दक्षिण डीह निवासी रामकुमार (24) पुत्र ढुन्नु पासवान नशे की हालत में गुरुवार दीपावली की रात 7:30 बजे मेन मार्केट से बस स्टाप जाने वाली गली में सुतली बम (पटाखा) फोड़ रहा था। बताया जाता है कि उसने जलती सिगरेट मुहं में दबा रखी थी। और उसी सिगरेट से पटाखा जला कर फेक रहा था।

उसी दौरान एक सुतली बम (पटाखा) में आग लगा कर सिगरेट को फेक दिया और सुतली बम को मुंह में लगा लिया। तभी पटाखा फट गया। जोरदार आवाज के साथ पटाखा उसके मुंह पर फट गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएससी इटवा ले जाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल बस्ती के लिए रिफर कर दिया गया। परिजन उसे बस्ती न ले जाकर बलरामपुर में एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Related Posts

सिद्धार्थ नगर: मुंह में सिगरेट लेकर जला रहा था सूतली बम, फटने से मुँह के चिथड़े उड़े