April 18, 2018
महराजगंज

दुधमुँहे मासूम को छीन फोन पर बोला तलाक, तलाक, तलाक; पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

बरगदवा थानाक्षेत्र पत्नी को फोन पर तीन तलाक

महराजगंज: जिले के बरगदवा थानाक्षेत्र में एक पति ने फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। तलाक देने से पहले ही पति ने पत्नी से दुधमुँहे बच्चे को छीन लिया था। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

नेपाल के भैरहवा निवासी नबेहन निशा ने पुलिस अधीक्षक महराजगंज को प्रार्थना-पत्र देते हुए बताया कि बरगदवा थाना क्षेत्र के खैरहवा जंगल निवासी जाहिद पुत्र हदीश से उसकी 11 मई 2015 को शादी हुई थी। उसने आरोप लगाते हुए बताया है कि शादी के बाद से ही पति के साथ ससुराल वाले उत्पीड़न करने लगे। करीब दो माह पूर्व पति व ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से खदेड़ दिया।

फोन पर इसकी जानकारी अपने पिता इसहाक को दिया। नेपाल से चलकर पिता हमारे ससुराल आए तो हालचाल पूछने के बजाय पति और ससुराल वालों ने पिता को भी मारपीट दिया। इसकी सूचना 100 पर दी गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। सुलह समझौते के बाद ससुराल चली गई। एक सप्ताह बाद फिर पति के साथ ससुराल के सदस्यों ने मेरे दुधमुँहे बच्चें को छिन लिया। और मारपीट कर घर से बाहर कर दिया। ससुरालियों के डर से वह मायके चली गई।

इसके बाद एक माह पूर्व मेरे पति जाहिद ने फोन पर तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर छोड़ दिया। इसकी सूचना बरगदवा पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया। और नही उसके दुधमुँहे बच्चे को वापस दिलाया। नबेहन निशा ने एसपी से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ ही दूधमुंहे बच्चे को दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

Related Posts

दुधमुँहे मासूम को छीन फोन पर बोला तलाक, तलाक, तलाक; पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार