January 21, 2018
महराजगंज

महराजगंज: अध्यापक की छेड़खानी से आहत छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

महराजगंज गुरु और शिष्य का रिश्ता तार-तार

महराजगंज: गुरु और शिष्य का रिश्ता आज महराजगंज में तार-तार होते दिखा। जिले के एक कॉलेज में अध्यापक के छेड़खानी से आहत छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास किया। किंतु कालेज के छात्र-छात्राओं के प्रयास के चलते छात्रा की जान बच गई।

फरेंदा स्थित सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कॉलेज में जीव विज्ञान के अध्यापक के छेड़खानी से आहत एक छात्रा कालेज के छत कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया। कालेज के 11वीं कक्षा की छात्रा जीव विज्ञान के अध्यापक के छेड़खानी से परेशान थी।

महराजगंज

महराजगंज

(आरोपी अध्यापक)

बताया जा रहा है कि गुरुवार को अध्यापक ने छात्रा के साथ फिर से छेड़खानी किया। जिससे आहत छात्रा स्कूल की इमारत से छलांग लगाने जा रही थी कि तभी कालेज के कुछ छात्रों की नज़र छात्रा पर पड़ी। जिसके बाद आनन-फानन ने कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने उसे कूदने से बचा लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस व विद्यालय प्रबंधन के सामने छात्रा ने बताया जीव विज्ञान के अध्यापक पी के वर्मा द्वारा विगत माह से छेड़खानी की जा रही थी। लोक-लाज के डर से वह यह बात किसी से बता नहीं रही थी। गुरुवार को भी उक्त अध्यापक ने उसके साथ छेड़खानी किया। जिससे दुःखी होकर वह आत्महत्या करने जा रही थी।

जबकि इस मामले में अध्यापक पी के वर्मा का कहना था कि यह आरोप निराधार है।सभी छात्राएं एक कमरे में बैठी थीं। जिन्हें मैंने कहा की कमरा चेंज करने के लिए कहा था। उसके बाद छात्रा छत से कूदने के लिए चली गई थी।

Related Posts

महराजगंज: अध्यापक की छेड़खानी से आहत छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास