April 18, 2018
टॉप न्यूज़

नगर निगम बोर्ड की पहली बैठक सम्पन्न, दो ने लिया पर्चा वापस, निर्विरोध चुने गये कार्यकारणी के 12 सदस्य

गोरखपुर: सीएम सिटी में विकास की मंशा को लेकर सौहार्दपूर्ण माहौल में नगर निगम कार्यकारणी बोर्ड की पहली बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कार्यकारणी के कुल 12 सदस्यों का चुनाव होना था। जिसके लिए 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था लेकिन अंतिम समय में भाजपा के राजेश कुमार और सपा प्रत्याशी इरशाद ने अपना नाम वापस ले लिया।

इस प्रकार सीएम सिटी में नगर निगम की पहली बैठक कार्यकारीणी सदस्यों के निर्विरोध चुनाव के साथ सम्पन्न हुई। कार्यकारणी में भाजपा के 7, सपा के 4 और बीएसपी के 1 सदस्य निर्विरोध चुने गए।

चुने गए सदस्यों में भारतीय जनता पार्टी के 1- राधेश्याम, 2- चंदशेखर, 3- ऋषि मोहन, 4- ब्रजेश सिंह, 5- जितेंद्र सैनी, 6- पिंटू गौड़, 7- संजय श्रीवास्तव हैं। जबकि विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के पार्षदों में 1- संजय यादव, 2- शहाब अंसारी, 3- अशोक यादव, 4 विश्वजीत त्रिपाठी और बहुजन समाज पार्टी से इकलौती रीता देवी का चयन हुआ है।

इस मौके पर नव निर्वाचित सदस्यों को महापौर सीताराम जायसवाल ने बधाई देते हुए कहा कि शहर का विकास उनकी प्राथमिकता होगी जिस पर सब मिलजुल कर काम करेंगे। बोर्ड की पहली बैठक सम्प्पन होने के बाद अब सभी की निगाहें शहर के विकास पर लगी है।

मजेदार बात यह है कि योगी के शहर में इस बार नगर निगम में बड़ी संख्या में नये सदस्य चुनकर आये हैं और सभी का प्रमुख एजेंडा विकास ही है।

Related Posts

नगर निगम बोर्ड की पहली बैठक सम्पन्न, दो ने लिया पर्चा वापस, निर्विरोध चुने गये कार्यकारणी के 12 सदस्य