April 18, 2018
महराजगंज

महराजगंज में नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार; फैक्ट्री मालिक फरार

महराजगंज: जिले में एसपी आर पी सिंह के निर्देश पर कच्ची शराब के खिलाफ पिछले कई दिनों से लागतार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पनियरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में सीओ सदर मुकेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड हुआ है।

छापेमारी में मौके से भारी पैमाने पर नामी ब्रांड की 14 सौ पेटी नकली शराब, 800 लीटर रेक्टीफाईड स्पिरिट के साथ काफी मात्रा में नकली शराब बनाने का सामान बरामद किया गया है। इनमें नकली ब्रांडेड रैपर, ढक्कन और शीशी भी मिली है, साथ ही इस छापेमारी में मौके से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में इलियास, अतहर खान, अताउर्र रहमान पनियरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर के निवासी है। इस अवैध शराब फैक्ट्री संचालक की पत्नी नसीमा खातून मौके से अपने दो सहयोगी दीपक जायसवाल व अनिल यादव के साथ फरार हो गयी है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने बताया कि जिले में कच्ची शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है और इस अभियान के तहत आज पुलिस को नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा करने में कामयाबी मिली है, साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मौके से फरार अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Posts

महराजगंज में नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार; फैक्ट्री मालिक फरार