April 18, 2018
क्राइम

चिलुआताल में पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

चिलुआताल क्षेत्र पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

गोरखपुर: महानगर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के करीम नगर (पोखरभिण्डा) में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को धारदार हाथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार राममूरत यादव के मकान में किराये पर रह रहे ग्राम सभा हरपुर भटहट थाना गुलरिहा निवासी चुन्नू ने अपनी पत्नी 24 वर्षीय नंदिनी के गले पर धारदार हाथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपित चुन्नु का बड़ा भाई संतोष करीमनगर में चार माह पुर्व राममूरत यादव के मकान में किराये का कमरा लेकर पत्नी कुसुम के साथ रहता था। 10 दिन से छोटा भाई चुन्नु अपनी पत्नी नंदनी को लेकर बड़े भाई संतोष के पास आ गया। अगल बगल के लोगो के अनुसार इन दोनो के बीच अक्सर वाद-विवाद होता रहता था। शुक्रवार सुबह बड़ा भाई सन्तोष अपनी पत्नी कुसुम के साथ दवा लेने चला गया था।

कुछ देर बाद चुन्नु व नंदनी आपस में मारपीट करने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर मकान में ही दूसरे कमरे में किराये पर ही रह रहे छात्र निर्भय व भाई अजीत ने भाग कर मकान मालिक राममुरत व उनकी पत्नी को हर बात बताई। मकान मालकिन ने तुरन्त दरवाजे पर पंहुच कर दरवाजा खोलने को कहा।

थोड़ी देर बाद चुन्नू दरवाजा खोल कर सबको धक्का देकर बाहर सड़क की तरफ भाग गया। चुन्नु के निकलते ही उसकी पत्नी खून से लथपथ कमरे के बाहर बरामदे में फर्स पर गिर कर बेहोश हो गयी। निभर्य व अजीत ने तुरंत 100 नम्बर पर सुचना दिए। कुछ देर बाद मृतका के जेठ सन्तोष व जेठानी कुसुम भी दवा लेकर मौके पर पंहुच गए और तुरन्त उसे लेकर बगल में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में गये। जहाँ डाक्टरो ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज पंहुचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चिलुआताल पुलिस मौके पर पहुच कर लाश को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Posts

चिलुआताल में पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट