January 21, 2018
देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर VIDEO: थानेदार व हियुवा कार्यकर्ताओ में थाना परिसर में ही हाथपाई

मोहन राव
कुशीनगर: जनपद के पटहेरवा थाना परिसर में रविवार की शाम उस समय अफरा-तफरी मच गया जब यहां के थानेदार निर्भय कुमार सिंह व हिन्दू युवा वाहनी के कार्यकर्ताओं में हाथ-पाई होने लगा। थाने में अनिश्चितता का माहौल हो गया।

बाद में हिन्दू युवा वाहनी के नेता ने चंद्र प्रकाश चमन ने कार्यकर्ताओं के साथ थाना परिसर में पहुंच कर दोनों पक्ष में वार्ता कर मामला शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार हियुवा नेता अभिताभ मिश्र, सुनील बर्नवाल,  दिलीप यादव सहित एक दर्जन कार्यकर्ता पशु तस्करी में कथित तौर पर एक अभियुक्त को 25 हजार रुपये लेकर छोड़ने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष निर्भय कुमार सिंह से वार्ता करने आये थे।

उसी दौरान थानाध्यक्ष व दिलीप यादव में किसी बात को लेकर गर्मा-गर्मी होने लगी और जो तत्काल ही हाथापाई में तब्दील हो गया। इस बीच कुछ हियुवा कार्यकर्ताओ को पुलिस को पीटना भी पड़ा। जबकि थानाध्यक्ष निर्भय कुमार का कहना है कि हियुवा कार्यकर्ताओ ने निराधार आरोप लगा कर थाने में हंगामा किया।

घटना कि जानकारी के बाद थाना परिसर में हियुवा नेताओ की भीड़ लग गयी और स्थिति तनावपूर्ण होते देख चंद्र प्रकाश चनम, मुकुल पांडेय ने कार्यकर्ताओं को थाना परिसर हटा दिए। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार मामले को अधिकारियों ने सक्रियता से लिया है और कठोर कानूनी कार्यवाही के मूड में है।

Related Posts

कुशीनगर VIDEO: थानेदार व हियुवा कार्यकर्ताओ में थाना परिसर में ही हाथपाई