April 18, 2018
गोरखपुर

सहजनवा: बेटे से हुई लूट मामले में FIR दर्ज कराने गये फौजी पिता को थाने से धक्के देकर बाहर किया

सहजनवा FIR दर्ज कराने गये फौजी पिता को थाने से धक्के देकर बाहर किया

गोरखपुर: जनपद के सहजनवा थाना क्षेत्र में प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी से बाइक पर मदद मांगकर नशीला पेय पिलाकर लूट का मामला सामने आया है। इस प्रकरण में पीड़ित के पिता रिटायर फौजी जब थाने पहुंचे तो आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज करने की जगह उनके साथ अभद्रता की और उन्हें धक्के देकर थाने से बाहर कर दिया गया।

घटना से क्षुब्ध रिटायर फौजी ने आईजी, डीआईजी, एसएसपी को जरिए रजिस्ट्री प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार महानगर के तिवारीपुर थानांतर्गत सूर्यकुंड कालोनी के ए-24 निवासी रिटायर फौजी युगल किशोर मिश्र के पुत्र अचल कुमार मिश्र बांसी में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। बकौल अचल कुमार वह दस जनवरी को वापस लौट रहे थे कि रास्ते में एक युवक ने मदद मांगी। रास्ते में उसने चाय पीने की इच्छा जताते हुए मोटरसाइकिल रोकवा लिया।

जहां चाय पीते वक्त ही उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिससे जब वह मूर्छित होने लगे तो वह उनको धक्का देकर चार हजार रुपये, मोबाइल , एटीएम कार्ड और बाइक (हीरो होंडा स्टेनर UP 55 H 1826 ) , आधार कार्ड, हेलमेट व पावरबैंक लेकर फरार हो गया। इसके बाद जब रात बारह बजे के करीब उसे होश आया तो वह थाने गए तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

अचल ने इसकी जानकारी पिता को दी। अगले दिन पिता भी थाने पहुंचे। युगल किशोर का आरोप है कि थानेदार ने केस दर्ज करने की गुजारिश पर उनको गालियां दी।

Related Posts

सहजनवा: बेटे से हुई लूट मामले में FIR दर्ज कराने गये फौजी पिता को थाने से धक्के देकर बाहर किया