April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

तरकुलहा मेला घूमने आयी कुशीनगर की लड़की के साथ चौरी चौरा में गैंगरेप

 चौरी चौरा में गैंगरेप

गोरखपुर: जनपद के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के महदेवां गांव के तीन नवयुवकों ने बीती रात कुशीनगर जनपद की एक युवती के साथ गैंगरेप कर दिया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों हिरासत में लेकर प्रेमी सहित लड़की को थाने ले आई। प्रेमी की तहरीर पर पकड़े गए तीनों आरोपियों के बिरुद्द धारा 376डी, 342, तथा 394 के तहत मुकदमा लिखकर लड़की को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र के बोदरवार और महुववा खुर्द रेलवे स्टेशन के बीच स्थित एक गांव के रहने वाले प्रेमी युगल रविवार को चौरी चौरा थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध तरकुलहा मेले में घूमने आये थे। मेले में आने के बाद लड़की के प्रेमी प्रदीप यादव पुत्र इंद्रजीत यादव ने अपने एक साथी से फोन करके अकेले में रात बिताने के लिए कहीं नजदीक में एक कमरा दिलाने को कहा। जिस पर लड़की के प्रेमी प्रदीप यादव के मित्र ने महदेवां गांव निवासी अपने एक रिस्तेदार राजन के वहां जाने को कहा और बताया कि आप महदेवा गांव चले जाइए।

दोस्त की बात पर यकीन करके प्रेमी प्रदीप ने प्रेमिका को साथ लेकर महदेवा गांव निवासी राजन के पास पहुंच गया। जहां राजन ने प्रेमी युगल को गांव के पास स्थित एक सुनसान मकान में ले जा कर रख दिया और लड़की को देख कर महदेवा निवासी राजन पुत्र कमच्छा का भी मन डोल गया। उसने योजना बनाकर 12 बजे रात को गांव के ही अपने दो और साथियों रामदयाल पुत्र सत्यनरायन चौहान, एवं बजरंगी पुत्र हरिबंश प्रसाद को लेकर प्रेमी युगल के पास पहुंच गया और दरवाजा खोलवाने लगा।

लेकिन प्रेमी युगल को संदेह हो गया। उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। जिससे तीनों ने दरवाजा तोड़ दिया, और प्रेमी को लात मुक्कों से मारपीट कर लड़की के साथ जबरन गैंगरेप करना शुरू कर दिया। लड़की की चीख पुकार सुनकर बगल के लोगों ने 100 नम्बर पर पुलिस को सुचना दे दिया।

100 नम्बर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के साथ तीनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर प्रेमी की तहरीर पर तीनों आरोपियों के बिरुद्द गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत करके लड़की को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Related Posts

तरकुलहा मेला घूमने आयी कुशीनगर की लड़की के साथ चौरी चौरा में गैंगरेप