April 18, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर नगर निगम: ऋषि मोहन वर्मा बने भाजपा पार्षद दल के नेता

गोरखपुर नगर निगम

गोरखपुर नगर निगम के बेहतर संचालन को लेकर आखिरकार कई बैठकों के बाद भाजपा पार्षद दल का गठन कर लिया गया। ऋषि मोहन वर्मा पार्षद दल के उपनेता, अजय राय मुख्य सचेतक, चंद्रशेखर सिंह एवं आरती देवी सचेतक तथा राजेश तिवारी कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए। हालांकि उपसभापति के नाम पर कोई निर्णय नहीं हो सका।

गोरखपुर  नगर निगम में पार्षद दल के नेता के चयन को लेकर पर्यवेक्षक व मैनपुरी के विधायक रामनरेश अग्निहोत्री और महापौर सीताराम जायसवाल की मौजूदगी में बुधवार को पार्क रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्षद दल के पदाधिकारियों के लिए चुनाव हुआ। वाराणसी के पूर्व डिप्टी मेयर संजय राय ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की घोषणा की गई।

पर्यवेक्षक ने पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि महापौर व पार्षद एक साथ समन्वय स्थापित कर शासन की मंशा के अनुरूप शहर के विकास के लिए कार्य करें। गोरखपुर के कार्यों का संदेश पूरे प्रदेश में छाप छोड़ेगा। महापौर ने कहा कि पार्षदों के साथ सहमति बनाकर शहर के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। जल्द ही सभी क्षतिग्रस्त सड़कों को ठीक कराया जाएगा। संचालन महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने किया।

इस अवसर पर नगर विधायक डा. राधा मोहन दास अग्रवाल, विपिन सिंह, क्षेत्रिय संगठन मंत्री डा. धर्मेंद्र सिंह, पार्षद बृजेश सिंह छोटू, राधेश्याम रावत, उषा देवी, जितेंद्र सैनी, मनु जायसवाल, संध्या गुप्ता,आलोक सिंह, विशेन, देवेंद्र गौड़, पिंटू, रामभुआल कुशवाहा, राजेंद्र तिवारी, पुष्पा देवी, प्रमिला ओझा, गिरिजेश पाल, संतराज शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Posts

गोरखपुर नगर निगम: ऋषि मोहन वर्मा बने भाजपा पार्षद दल के नेता