April 18, 2018
देवरिया / कुशीनगर

बदमाशों ने पडरौना के एक दवा व्यवसायी से मांगी 10 लाख रुपये रंगदारी फिरौती

मोहन राव
कुशीनगर: जनपद में पडरौना के एक दवा व्यवसायी को अज्ञात बदमाशों द्वारा पत्र लिखकर दस लाख रुपए रंगदारी की मांग की गयी है। धमकी भरे पत्र में बदमाशों ने लिखा है कि रकम नहीं देने तथा किसी अन्य प्रकार की चालाकी दिखाने पर इसका खामियाजा दवा व्यवसाई और उसके परिवार को भुगतना पड़ेगा।

यहां बताते चलें कि जिस दवा व्यवसाई को धमकी भरा पत्र भेजा गया है वह दवा व्यवसाइयों के संगठन के केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला सचिव भी हैं और उनकी दुकान मुख्य बाजार में कोतवाली के पास ही है। दवा व्यवसायी गत दिनों की तरह उस दिन भी सायं काल अपनी दुकान बंद कर घर चले थे।

जब वह अगले दिन सवेरे दुकान खोले तो देखा की सटर के नीचे से दुकान में एक पत्र डाला गया था । जब उन्होंने लिफाफा खोला तो देखा कि उसमें रंगदारी की मांग गयी है। पत्र की लिखावट से स्पष्ट हो रहा है कि किसी कम पढ़े लिखे व्यक्ति ने पत्र को लिखा है। पत्र को कौन कहां से भेजा है इसका जिक्र नहीं है। फिरौती की रकम कब और कहां पहुंचाना है इस बात का भी जिक्र नहीं किया गया है।

पडरौना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कटरे में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहारे छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस जल्द ही चिट्ठी भेजने वाले को धर दबोचने का आश्वासन दवा व्यवसायी को दी।

Related Posts

बदमाशों ने पडरौना के एक दवा व्यवसायी से मांगी 10 लाख रुपये रंगदारी फिरौती