April 18, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर: हिन्दू संगठनों ने किया पद्मावत फिल्म का विरोध, बोले अपने नुकसान के लिए सिनेमाघर होंगे जिम्मेदार

पद्मावत फिल्म का विरोध

गोरखपुर: पद्मावत फिल्म की चिंगारी गुजरात, राजस्थान से होते हुए अब गोरखपुर में भी पहुंच चुकी है। गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्षेत्र और शहर भी है ऐसे में यहां पर किये गए प्रदर्शन का असर दूर तक जाएगा, यही वजह है कि आज कई हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पद्मावत फिल्म को लेकर अपना विरोध जताया। इन कार्यकर्ताओ ने किसी भी सूरत में गोरखपुर में फिल्म ना चलने की चेतावनी भी दी है।

फिल्म का विरोध करते हिंदू संगठन के कार्यकर्ता आज दिन में 12 बजे रेलवे स्टेशन स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा के पास एकत्रित हुए और वहां से नारेबाजी करते हुए बस स्टेशन, विश्वविद्यालय होते हुए शहर के सिटी मॉल के एसआरएस सिनेमाघर पर पहुंच जमकर विरोध प्रदर्शन कर पद्मावत फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका।

पद्मावत virodhi

पद्मावत virodhi

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे संदीप सिंह ‘राज’ ने कहा कि फिल्म को मुख्यमंत्री के शहर में किसी भी हाल में नहीं चलने देंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का निर्माण इतिहास के साथ छेड़-छाड़ कर किया गया है। जो फिल्म में दिखाया गया है उसका इतिहास में कहीं भी उल्लेख नहीं है।

उन्होंने कहा किपद्मावत फिल्म में हिंदुओं का और राजपूत घरानों का अपमान किया गया है जिसको हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। किसी भी हाल में इस फिल्म को गोरखपुर शहर में नहीं चलने दिया जाएगा। उनका कहना था कि यदि विरोध के बाद भी इस फिल्म को दिखाया जाता है तो जो भी होगा उसकी जिम्मेदारी सिनेमाघर के मालिकों की होगी।

इस अवसर पर मार्कण्डेय सिंह, आँशु सिंह, अमित दुबे, विकास सिंह, अनिल दुबे, नीरज सिंह, सागर श्रीवास्तव, विशाल जैस्वाल, शुभम त्रिपाठी, रजत कुमार शहित तमाम कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Related Posts

गोरखपुर: हिन्दू संगठनों ने किया पद्मावत फिल्म का विरोध, बोले अपने नुकसान के लिए सिनेमाघर होंगे जिम्मेदार