April 18, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO: NH 29 पर घने कोहरे से आपस में भिड़ी गाड़ियाँ, एक दर्जन लोग घायल

NH 29 पर घने कोहरे से आपस में भिड़ी गाड़ियाँ

गोरखपुर: ठंड और कोहरे ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है लगातार पड़ रही भीषण ठंड और घने कोहरे मैं लोगों को हर एक घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है साथ ही कोहरे के कारण सड़कों पर नमी होने से  NH 29 गोरखपुर दुर्घटनाओं में बड़ी तेजी से वृद्धि हुई है।

जीरो विजिबिलिटी में गाड़ी चलाना कितना खतरनाक हो सकता है इसकी एक बानगी आज NH 29 गोरखपुर वाराणसी राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर देखने को मिली जहां घने कोहरे के कारण लगभग आधा दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई, जिसमें 1 दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटें आई ।

बेलीपार थाना क्षेत्र के गोरखपुर वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण चारपानी मोड़ के पास रोडवेज बस व ट्रक में भीषण टक्कर हो गई, आधा दर्जन लोगो को चोटे भी आई। अभी लोग कुछ समझ पाते तबतक घने कोहरे में जीरो विजिबिलिटी के कारण कुछ भी आफ नही दिखाई दे रहा जिससे कुछ ही घण्टो में एक दूसरे से लगभग आधा दर्जन चार पहिया वाहनों में आपस में टक्कर हुई जिसमें भी आधा दर्जन लोगो को चोटे आई है।

मौके पर पंहुची स्थानीय पुलिस व पीआरवी ने घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाया वही दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को राष्ट्रिय राज्य मार्ग से हटाने के लिए क्रेन आदि को मंगवाया जा रहा है। बेलीपार पुलिस दुर्घटना स्थल से एक किलोमीटर आगे व पीछे लगकर लोगो को गाडी धीरे ड्राइव करने व जाम को खाली कराने में लगी हुई है।

Related Posts

VIDEO: NH 29 पर घने कोहरे से आपस में भिड़ी गाड़ियाँ, एक दर्जन लोग घायल