April 18, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO: बेतियाहाता पेट्रोल पम्प पर हंगामा, पेट्रोल में पानी की शिकायत

बेतियाहाता पेट्रोल पम्प पेट्रोल में पानी की शिकायत

गोरखपुर: अभी पिछले वर्ष शहर के दुर्गाबाड़ी स्थित पेट्रोलपम्प पर पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत से हंगामा हुआ था कि आज फिर से बेतियाहाता स्थित भारत पेटोल पंप पर तेल के साथ निकले पानी को देखने के बाद लोगो ने हंगामा शरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पेट्रोल टंकी पर दर्जनों लोगों ने अपनी गाड़ी में से तेल निकाला तो पेट्रोल के साथ पानी भी निकला।

बेतियाहाता petrol pump

बेतियाहाता petrol pump

जिसके बाद लोगों ने पेट्रोल पंप पर विरोध करना शुरू कर दिया। पेट्रोल पंप पर विवाद की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने लोगो को शांत कराया।लोगों के शिकायत पर पुलिस पेट्रोल पंप की जांच में जुट गयी।

बेतियाहाता petrol pump

बेतियाहाता petrol pump

वही मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज गंगाराम यादव ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।उनका कहना था कि हम लोग पेट्रोल पंप पर भीड़ को देखते कोई घटना न हो इसके लिए आये है।इस मामले पर उच्चाधिकारी जांच कर कार्यवाही कर सकते है।

ग्राहकों का कहना है कि हम यहाँ से पेट्रोल भरवाए और थोड़ी दूर गाड़ी आगे बढ़ी उसके बाद गाड़ी बन्द हो गई और गाड़ी को स्टार्ट करते रहे लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हुआ फिर हम मिस्त्री के पास ले गए गाड़ी बनवाने के लिए जहां उसने पेट्रोल निकाला तो देखा पेट्रोल में पानी मिला हुआ है जिसके वजह से गाड़ी नहीं स्टार्ट हो रही थी।

उसके बाद हम पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो डिब्बे में पेट्रोल लिया जिसमें दिखाई दे रहा था कि पानी पेट्रोल में मिला हुआ था। उसके बाद हमने पेट्रोल पंप के मैनेजर से शिकायत की जिस से पेट्रोल में पानी मिलाने से उन्होंने इंकार कर दिया।

फिर बाद में बात बढ़ती देख कुछ लोग वहां पर जुटे तो लोगों ने अपनी गाड़ियों के पाईप खोल पेट्रोल निकाला तो सभी के गाड़ी में पेट्रोल में पानी मिला हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद लोगों ने वहां बवाल मचाना शुरु कर दिया इसी को देख यहां पर पुलिस आई और मामले को शांत कराया और आश्वासन दिया इसकी जांच कराई जाएगी।

Related Posts

VIDEO: बेतियाहाता पेट्रोल पम्प पर हंगामा, पेट्रोल में पानी की शिकायत