April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सड़क हादसे में घायलों से मिलने पहुंचे परिवहन मंत्री ने प्रतिबंधित पॉलीथिन में वितरित किया फल

गोरखपुर  परिवहन मंत्री ने प्रतिबंधित पॉलीथिन में वितरित किया फल

गोरखपुर: महानगर में सड़क हादसे में घायल लोगों से जिला अस्पताल में मिलने पंहुचे परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने घायलों का हॉल चाल पूछा और फल वितरित किया। यह बात दीगर है कि फल वितरण के लिए परिवहन मंत्री ने जिस पॉलिथीन का प्रयोग किया उसका प्रयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

परिवहन मंत्री बीती रात साढ़े नौ बजे गोरखपुर के जिला अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे। बता दें कि सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से बड़हलगंज के पास बस और ट्रक के आपस में टकराने से तीन यात्री घायल हुए थे। घायलों से मिलने आए परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव ने जिस पॉलिथीन में फल वितरित किया उसका प्रयोग राज्य में पूरी तरह से प्रतिबंधित है। इसके बावजूद मंत्रीजी रोडवेज के अधिकारियों के साथ घायलों को प्रतिबंधित पॉलीथिन में पैक कर फल देते हुए दिखाई दिए।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि परिवहन विभाग रोड सेफ्टी के लिए चिंतित और गंभीर भी है। कैसे दुर्घटनाओं को कम किया जाए इसके लिए जन समाज में जागरण, गोष्ठियां, जनजागरूकता अभियान के जरिए हम प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की रोड पर चलते समय वह सीट बेल्ट बांध कर चले। जिनसे उनका जीवन बच सके और दुर्घटना कम हो सके। उन्होंने कहा कि यह पता चलने पर मैं आज जिला अस्पताल आया। उन्होंने कहा कि यदि दुर्घटना में ड्राइवर की लापरवाही होगी तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Posts

सड़क हादसे में घायलों से मिलने पहुंचे परिवहन मंत्री ने प्रतिबंधित पॉलीथिन में वितरित किया फल