April 18, 2018
क्राइम

बांसगांव में अमरूद को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने मारी युवक को गोली

बांसगांव में अमरूद को लेकर हुए विवाद

गोरखपुर: सीएम के शहर में अपराधियो के हौसले बुलंद है। बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सभा उनवल खास में अमरुद तोड़ने की विवाद को लेकर एक युवक को पडोसी ने अपनी लाइसेंसी बन्दुक से गोली मार दी। गोली चलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना 100 पर दी मौके पर पहुची।

पीआरबी 346 ने घायल को तत्काल जिला अस्पताल कराया। जहा युवक की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार करने के पश्चात बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

बता दें कि बांसगांव थाना क्षेत्र के उनवल खास निवासी अमरजीत पुत्र सूबेदार का अमरुद तोड़ने को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया। जिस पर बगल के रहने वाले युवक ने बन्दुक से गोली चला दी। जो अमरजीत के जांघ के नीचे (गुप्तांग )पर लगा और वो तड़प कर वहीँ गिर गया। आनन फानन में परिजनों ने पुलिस के सहयोग से उसे जिला अस्पताल पहुचाया।जहा स्थित गंभीर देखते हुए डाक्टरो ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी जिला अस्पताल पहुच गए और घायल से बात कर के घटना की जानकारी ली।

घटना के संबंध में एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि अमरुद तोड़ने की विबाद को लेकर गोली चलने की सूचना मिल रही है।तफशिस की जा रही है जल्द है आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Posts

बांसगांव में अमरूद को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने मारी युवक को गोली