April 17, 2018
टॉप न्यूज़

सीएम सिटी में पद्मावत को लेकर संशय, एसआरएस ने किया मना, कई अन्य में भी नहीं दिखायी जाएगी फिल्म

सीएम सिटी में पद्मावत को लेकर संशय

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में पद्मावत को रिलीज़ करने की अनुमति देने की बाद भी सीएम सिटी में संजय लीला भंसाली की फिल्म को चलाने से सिनेमाघर के मालिकों ने इंकार कर दिया है। आपको बता दें कि देश भर में यह फिल्म आज रिलीज़ हो रही है।

जानकारी के अनुसार तीन स्क्रीन वाले सिटी मॉल के प्रबंधक ने एसआरएस समूह को पत्र लिखकर फिल्म चला पाने में असमर्थता जताई है। साथ ही कहा कि दूसरी फिल्म भेज दें ताकि 25 जनवरी से उसे प्रदर्शित किया जा सके।शहर का सिटी मॉल एसआरएस समूह से जुड़ा है। इस मॉल में फिल्म पद्मावत को चलाने का शेड्यूल मिला था

मैनेजर कमलेश सोमानी ने बताया कि सिनेमा हॉल के निचले हिस्से में दुकानें हैं। व्यापारी और खरीदार रोज आते हैं। ऐसी स्थिति में फिल्म को लेकर खतरा नहीं उठा सकते।

वहीँ शहर के माया सिने प्लेक्स ने भी फिल्म को चलाने से इंकार कर दिया है। माया सिने प्लेक्स के मालिक मोहित अग्रवाल का कहना था कि वो लोग 25 जनवरी से फिल्म नहीं चलाएंगे। जब स्थिति सामान्य होगी तो देखा जाएगा। फिल्म वितरक ने संपर्क किया था लेकिन हॉल और दर्शकों की सुरक्षा से हम खिलवाड़ नहीं कर सकते।

जुबली टाकीज में भी फिल्म चलाने पर संशय है। मैनेजर आरए सिंह ने कहा कि पद्मावत को चलाने का फैसला अभी नहीं लिया गया है। किसी वितरक ने संपर्क भी नहीं साधा है। वहीँ यूनाइटेड सिनेमा हॉल इस सिलसिले में बुधवार को अंतिम निर्णय लेगा।

Related Posts

सीएम सिटी में पद्मावत को लेकर संशय, एसआरएस ने किया मना, कई अन्य में भी नहीं दिखायी जाएगी फिल्म