April 18, 2018
देवरिया / कुशीनगर

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त: पूर्व सांसद कनक लता सिंह

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त समाजवादी पार्टी सांसद कनक लता सिंह

देवरिया: समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व राज्य सभा सांसद कनक लता सिंह ने आज यहां आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था बदतर होती जा रही है।

श्रीमती सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा शासनकाल में किसान तबाह हैं। बिजली की हालत खस्ता हाल है। कानून व्यवस्था बिगड़ी जा रही है। जिसका उदाहरण हैं कि कासगंज में प्रशासनिक लापरवाही के कारण वहां दो तीन दिन से उपद्रवी कानून व्यवस्था को ठेगां दिखाकर उत्पात कर रहे हैं। वहां की जनता दो तीन दिनों से भय के वातावरण में जी रही है।

उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के कारण देश आर्थिक रूप से कमजोर हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पुराने नोट बन्दी होने से देश का कालाधन वापस आ जायेगा। अचानक नोट बन्दी कर केन्द्र की भाजपा सरकार ने गरीबों तथा सामान्य वर्ग के लोगों के साथ छल करने का कार्य किया।

श्रीमती सिंह ने कहा कि हमारे पिता और समाजवादी पुरोधा स्वर्गीय मोहन सिंह ने देश व प्रदेश के विकास के लिये जीवन भर तत्पर रहे। राजनीतिक गलियारे में जब भी देवरिया की चर्चा होती है तो बाबू मोहन सिंह का जरूर आता है। उनकी बेटी होने के नाते मेरा कर्तव्य है कि उनके अधूरे सपनों को पूरा करूं।

उन्होंने कहा कि राज्य सभा में मेरे ढाई साल के कार्यकाल में मेरे द्वारा सड़क, शिक्षा, शौचालय, बिजली, और शौर्य ऊर्जा के जरिये मेरे द्वारा विकास के कार्य कराने का मौका मिला।अगर पार्टी 2019 में देवरिया लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाती है तो बाबू मोहन सिंह के अधूरे विकास के सपनों को पूरा करने का प्रयास करूंगी।

Related Posts

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त: पूर्व सांसद कनक लता सिंह