April 18, 2018
टॉप न्यूज़

महेसरा पुल पर सियासत शुरू; सपा ने कहा, चुनाव के वक्त ही बीजेपी करती है शिलान्यास, लोकार्पण

महेसरा पुल पर सियासत शुरू

गोरखपुर: इंडो-नेपाल रोड के महत्वपूर्ण सेतु महेसरा के आज सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण किये जाने पर सपा के जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव नजदीक देखकर ही बीजेपी को लोकार्पण और शिलान्यास की याद आती है।इनके लोकार्पण के भुलावे में न आएं।

आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने महेसरा पुल को लोकार्पित कर जहां पूर्ववर्ती सपा सरकार को विकास का एजेंडा विहीन बताया तो प्रतिक्रिया स्वरूप सपा गोरखपुर के जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने भी जुबानी तीर छोड़ने में कोई कसर बाकी न रखी। उन्होंने कहा कि जिस पुल का आज लोकार्पण योगी जी ने किया है, उसका बजट हमारी सरकार ने दिया था और कार्यान्वयन भी करवाया था। बीते दस सालों में उसी पुल को मुद्दा बनाकर योगी जी दो बार चुनाव भी जीते हैं।

उन्होंने कहा कि इनके प्रधानमंत्री मोदी जी ने तो गोरखपुर में फर्टिलाइजर और एम्स के शिलान्यास किया था। आज फर्टिलाइजर का कोई पुरसाहाल लेने वाला नही है। जबकि एम्स में भी बजट का अभाव दिख रहा है।महज एक मिस्त्री और तीन मजदूरों के भरोसे बाउंड्रीवाल बनाई जा रही है।

अब जबकि जिले में लोकसभा उपचुनाव नजदीक हैं तो उन्होंने कहा कि अभी लोकार्पण की एक और यूनिट बाकी है।उन्होंने कहा कि हमारी ही सरकार द्वारा अनुमोदित और बजट से मेडिकल कालेज में बच्चों के लिए 500 बेड का अस्पताल बनकर तैयार है। सीएम को चाहिए कि उसकी रँगाई-पुताई करवाकर जरूरी उपकरण लगाकर अस्पताल का लोकार्पण करें।जिससे अकाल मौत मर रहे बच्चों की जान बचाई जा सके।

Related Posts

महेसरा पुल पर सियासत शुरू; सपा ने कहा, चुनाव के वक्त ही बीजेपी करती है शिलान्यास, लोकार्पण