April 18, 2018
गोरखपुर

डीडीयू गोरखपुर में आज से पत्रकारीय सरोकारों पर दो दिवसीय व्याख्यान

डीडीयू गोरखपुर पत्रकारीय सरोकारों पर दो दिवसीय व्याख्यान

गोरखपुर: दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय, डीडीयू गोरखपुर में पत्रकारीय सरोकारों पर आज से दो दिवसीय व्याख्यान का आयोजन होगा। मुख्य वक्ता के रूप में पत्रकार व चिंतक अरुण कुमार त्रिपाठी उपस्थित रहेंगे। हिन्दी विभाग और श्रद्धा निधि न्यास के संयुक्त तत्चावधान में मजीठिया भवन के कक्ष संख्या 113 में आयोजित हो रहे कार्यक्रम का उद्घाटन 29 जनवरी को दोपहर बाद ढाई बजे डीडीयू के कुलपति प्रो. वीके सिंह करेंगे।

 

संचार साधन जनसंवेदना एवं समाज विषय पर आयोजित इस कार्यक्रम के संयोजक हिन्दी विभागाध्यक्ष प्रो. चित्तरंजन मिश्र व श्रद्धा निधि न्यास के सचिव प्रो. माहेश्वर मिश्र ने बताया कि पं. श्री नारायण चतुर्वेदी स्मृति व्याख्यान की इस कड़ी में पहले सत्र का व्याख्यान पत्रकार संवेदना और सरोकार पर होगा। इसकी अध्यक्षता प्रो. अनंत मिश्र करेंगे।

30 जनवरी को प्रथम सत्र में डेढ़ बजे से गोरखपुर संचार प्राविधि और फौरी समाचार का परिदृश्य पर व्याख्यान होगा। इस सत्र की अध्यक्षता प्रो. केसी लाल करेंगे। दूसरे सत्र में 3 बजे से समाचार सत्ता और बाजार विषय परव्याख्यान होगा। इस सत्र की अध्यक्षता प्रो. रामदेव शुक्ल करेंगे। प्रो. अनिल राय ने पत्रकारीय सरोकारों से जुड़े लोगों को खास तौर से कार्यक्रम में आमंत्रित किया है।

Related Posts

डीडीयू गोरखपुर में आज से पत्रकारीय सरोकारों पर दो दिवसीय व्याख्यान