April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सीएम योगी ने आज लगायी जनता दरबार, कड़ाके की सर्दी में भी फरियादियों का लगा तांता

सीएम योगी ने आज लगायी जनता दरबार

गोरखपुर: अपने दो दिवसीय दौरे पर महानगर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनता दरबार में भारी मात्रा में फरियादियों से मुलाकात की। हर बार की तरह सुबह उठने के बाद योगी ने सबसे पहले गोरखनाथ बाबा के दर्शन किये, फिर उन्होंने गौशाला में गायों को गुड़ चना खिलाया। मंदिर का भृमण करने के बाद सीएम ने सुबह 6 बजे ही जनता दरबार लगा दिया।

उन्होंने अपने स्टाफ को निर्देश दिया था कि सभी को कतार लगा उनसे मिलवाए किसी को लौटाया नहीं जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मंगलवार को कुशीनगर की रहने वाली एक तीन तलाक पीड़िता नसीमा भी पहुंची। नसीमा कुशीनगर के मिश्रौली बाजार के रहने वाली है। इसकी शादी आज से 7 साल पहले कुशीनगर के रहने वाले मोहम्मद यूनुस से हुई थी। यूनुस सऊदी अरब में काम करता है। 2 साल पहले यूनुस ने नसीमा को फोन पर ही तीन तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। इसके बाद इसको इसके बच्चे सहित छोड़ दिया। नसीमा कुशीनगर के कोतवाल, जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों से मिली लेकिन इसकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से यह उनके दरबार में पिछले 10 बार से आ रही है। हर बार इसे मुख्यमंत्री के द्वारा आश्वासन दिया जाता है की इसे इन्साफ दिया जाएगा लेकिन जनता दरबार से इसकी फरियाद आगे नहीं बढ़ पाती। नसीमा का कहना है तीन तलाक का कानून बनने के बाद से इसको उम्मीद जगी थी इसे भी इंसाफ मिलेगा लेकिन मुख्यमंत्री के दरबार में ही सुनवाई नहीं हो रही है तो आगे वह किससे इंसाफ की गुहार लगाये।

Related Posts

सीएम योगी ने आज लगायी जनता दरबार, कड़ाके की सर्दी में भी फरियादियों का लगा तांता