April 18, 2018
सिद्धार्थ नगर

VIDEO सिद्धार्थनगर: शिवपति पीजी कालेज के छात्र की लाश नदी में मिलने से मचा हड़कंप

सिद्धार्थनगर: जिले में एक 20 वर्षीय युवक की लाश नदी में तैरती मिलने से सनसनी फैल गयी है। मृतक युवक की शिनाख्त चिलिहा थाना छेत्र के गौरा गांव के मनीष शुक्ला के रूप में हुई है।

शोहरहगढ़ थाना क्षेत्र के बाणगंगा नदी में 10 दिन से लापता मनीष की लाश मिलने के बाद परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक शोहरतगढ़ शिवपति पीजी कालेज में बीएससी का छात्र था। मनीष शुक्ला 10 दिन पहले कॉलेज गया था और उसके बाद से लापता हो गया। आखरी बार उसकी जाकेट बाणगंगा बैराज पर मिली थी। उसी दिन से परिजन किसी अनहोनी की आशंका जता रहे थे।

आज लाश मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। इंसाफ की मांग कर रहे है परिजनों का कहना है कि मनीष की हत्या की गयी है। उनका कहना था कि अगर पुलिस ने इस मामले का 24 घण्टे के अंदर खुलासा नही किया तो वो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगे।

वहीँ पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना था प्रथमदृष्टया देखने से तो ऐसा ही लग रहा है कि युवक की हत्या कर लाश को नदी में फेक दिया गया है।

सीओ डुमरियागंज सुनिल सिंह ने कहा कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद हम इस मामले में आगे बढ़ेंगे।

Related Posts

VIDEO सिद्धार्थनगर: शिवपति पीजी कालेज के छात्र की लाश नदी में मिलने से मचा हड़कंप