April 18, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर में बोले नरेश उत्तम, सरकार गलत बयानबाजी कर जनता को बहला रही है

गोरखपुर में बोले नरेश उत्तम

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र और प्रदेश दोनो जगह है, लेकिन उसके बाद भी सभी वर्ग परेशान है, महंगाई बढ़ी है। सरकार गलत बयान बाजी कर जनता को बहला रही है। चुनाव के बाद से इसके पहले अभी तक इतनी अराजकता कभी नही हुई है।गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आज गोरखपुर पहुंचे और समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता के माध्यम से बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के पहले जो वादे किए गए थे, लेकिन आज उन वादों के विपरीत काम हो रहे है।

वहीँ जब उनसे बीजेपी द्वारा दिए बयान कि सपा ने विधान सभा के सामने आलू बिखेर कर माहौल बनाने का प्रयास किया, पर उन्होंने कहा कि हम समाजवादी लोग किसानों के हित की बात करते है। सपा किसानों के साथ हमेशा से खड़ी है।

2019 लोक सभा चुनाव में सपा किस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जायेगी के जबाब में उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार द्वारा किये गए विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

क्या सपा राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन कर गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा उपचुनाव में जायेगी के जबाब में उनका कहना था कि जो राजनीतिक पार्टी सपा के साथ आना चाहेंगी उनका स्वागत है। कोका कानून पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश कोका कानून का विरोध समाजवादी पार्टी करती है, हमारे संविधान में इतने कानून है जिससे अपराधियो पर लगाम लगाया जा सकता है, इसलिए इस तरह के कानून का हम लोग विरोध कर रहे है।

प्रेसवार्ता के दौरान आज एमआईएमआईएम पार्टी के 23 कार्यकर्ताओ को सपा में शामिल किया गया।

Related Posts

गोरखपुर में बोले नरेश उत्तम, सरकार गलत बयानबाजी कर जनता को बहला रही है