April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सिंघड़िया में स्वर्ण व्यवसायी से लूट का प्रयास, फायरिंग करते भागे बदमाश

गोरखपुर: महानगर के कैंट थाना क्षेत्र के सिंघड़िया में गन्ना शोध केंद्र गेट के सामने हनुमान मंदिर के पास आज सरेशाम साढ़े छः बजे बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशो ने एक स्वर्ण व्यवसायी से असफल लूट का प्रयास किया।शोर मचाने पर जुट रही भीड़ देखकर बौखलाए बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले।

जानकारी के अनुसार जीआरडी तिराहा निवासी स्वर्णकार अमित अग्रहरी की सिंघड़िया चौराहे पर अमित जेवेलर्स के नाम से दुकान है। अमित के साथ उसका किरायेदार/कर्मचारी विक्की भी साथ था। आज सरेशाम साढ़े छः बजे यामाहा एफजेड सहित दो बाइक से सवार 6 बदमाशो ने अमित की स्कूटी कैंट थाना क्षेत्र के गिरधरगंज में गन्ना शोध केंद्र गेट के सामने हनुमान मंदिर के पास रूकवाकर असलहे के बल पर डिक्की खुलवाना चाहा।

दुकानदार ने जब डिक्की की चाभी नीचे गिरा दिया और चाभी देने का विरोध किया तो उसकी सोने की चेन लूट लिया। चेन आधी दुकानदार के पास रह गयी और आधी लूटेरो के पास।अपने को घिरता देख लुटेरे 3 राउंड फायरिंग करते हुए आवास विकास कालोनी होते हुए झारखण्डी मन्दिर की तरफ असलहा लहराते फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पहुचे एसपी सिटी विनय सिंह, अंडर ट्रेनी आईपीएस रविन्द्र, ट्रेनी सीओ आशुतोष तिवारी, सीओ क्राइम परवीन सिंह, क्राइम ब्रांच के स्वाट प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने जेवलर्स की दुकान की सीसीटीवी,प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड के पास स्थित सिकन्दर ब्रेकर्स और आवास विकास कालोनी तिराहा स्थित गायत्री मेडिकल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

सीसीटीवी में एक बाइक में तीन लड़के 6 बजकर 28 मिनट पर असलहा लहराते भागते दिखाई दे रहे है, लेकिन उनका चेहरा साफ नही है।

एसपी सिटी विनय सिंह ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशों ने डिक्की खुलवाने के प्रयास किया। असफल होने पर चेन लूट लिया चेन का आधा हिस्सा दुकानदार के पास रह गया ।बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए।सीसीटीवी की मदद ली जा रही है, जल्द बदमाशो की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Posts

सिंघड़िया में स्वर्ण व्यवसायी से लूट का प्रयास, फायरिंग करते भागे बदमाश