April 18, 2018
टॉप न्यूज़

बादमाशों के हमले में घायल युवती की लखनऊ ले जाते समय रास्ते मे मौत

बादमाशों के हमले में घायल पैडलेगंज युवती की मौत

गोरखपुर: शुक्रवार की रात कैंट क्षेत्र के पैडलेगंज में बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी अस्‍पताल की रिसेप्‍शनिस्‍ट का गला रेत दिया था।युवती को गम्‍भीर हालत में बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां डाक्‍टरों ने स्थिति में सुधार न होता देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया था। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में युवती की मौत हो गई। शव को गोरखपुर वापस लाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

बता दें कि कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली स्थित पगरा गांव निवासी विजय मल्ल चौहान की बेटी 23 वर्षीय सुनीता चौहान बेतियाहाता स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में काम करती थी। वह पैडलेगंज के पास देवी सिंह के यहां किराए का मकान लेकर अपनी सहेली मंशा के साथ रहती थी। गांव के पास की ही रहने वाली मंशा शहर के एक कोचिंग में काम करती है। मंशा तीन दिन पहले किराए का मकान छोड़ दी है।

सुनीता भी इसी सप्ताह यहां से अपना सामान लेकर कहीं और जाने की तैयारी में थी।सुनीता कल रात लगभग आठ बजे के करीब साइकिल से क्लीनिक से काम कर लौट रही थी। घर से करीब दस कदम पहले ही बदमाशों ने उसका गला रेत दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दो युवक आए और पीछे से गले पर वार कर तेजी से फरार हो गए। घटनास्थल पर सुनीता साइकिल समेत गिर गई। खून से लथपथ सुनीता की चीख सुनकर मोहल्ले की एक युवती दौड़ी और उसके गले पर कपड़ा रखकर खून को बंद किया। इस दौरान मोहल्ले के लोग जुट गए। रास्ते से गुजर रहे युवक की बाइक पर उसे बैठाकर जिला अस्पताल ले गए। वहां पहुंचे युवती के मामा ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

Related Posts

बादमाशों के हमले में घायल युवती की लखनऊ ले जाते समय रास्ते मे मौत