April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सीएम के कार्यक्रम के दौरान एसडीएम चौरी चौरा व सिपाही के बीच हुई बहस

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने गृह जनपद गोरखपुर में विकलांगों को उपकरण वितरित करने आए थे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान एसडीएम चौरी चौरा कृतिका ज्योत्स्ना व एक सिपाही के बीच ड्यूटी को लेकर गरमा गरम बहुत हुई। हालांकि उसके बाद पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी ने आकर मामले को शांत कराया।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए विवि परिसर में कार्यक्रम स्थल पर जिले के सभी थानों के पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। जिसमे चौरी चौरा थाने से आये सिपाही को एसडीएम चौरी चौरा ने ड्यूटी का पालन सही से न करने और जनता से सही बर्ताव न करने पर डाटा, सिपाही को यह बात नागवार गुजरी और वह भी अड़ गया।

जिसे देख मौके पर पहुंचे एसपी साउथ जीपी चतुर्वेदी ने सिपाही को ही सेटअप कह कर चुप करा दिया। इस सम्बंध में मौके पर सूट की गई एक वीडियो वायरल हो रही है।जिसमे दिखाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में चौरी चौरा की एसडीएम कृतिका ज्योत्स्ना के द्वारा ड्यूटी पर तैनात दरोगा और सिपाहियों के साथ डांट-डपट की गयी, जिसको लेकर पुलिसवालों ने एसडीएम का विरोध करना शुरू कर दिया।

पुलिस वालों का कहना है कि वो सुबह से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, और मैडम उनको गाली दे रही हैं, वीडियो में ब्लैक सूट पहनी महिला एसडीएम कृतिका है। जिनमे एसडीएम पुलिसवाले पर पहले बदतमीजी का आरोप लगा रही हैं। फिर उन्हें डांट रही हैं।

Related Posts

सीएम के कार्यक्रम के दौरान एसडीएम चौरी चौरा व सिपाही के बीच हुई बहस