April 18, 2018
गोरखपुर

गोरखपुर में प्रेम, सद्भाव का संदेश देने आएंगे श्री श्री रविशंकर

गोरखपुर में आएंगे श्री श्री रविशंकर

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में प्रेम शांति और सद्भाव का संदेश देने के लिए अनुग्रह यात्रा के माध्यम से श्री श्री रविशंकर आगामी 27 फरवरी को गोरखपुर जनपदवासियों को रेलवे स्टेडियम में नैतिकता का पथ दिखलायेंगे। यह जानकारी आर्ट ऑफ लिविंग के गोरखपुर के मीडिया प्रभारी अरविंद अग्रवाल ने प्रेस वार्ता कर दी।

उन्होंने बताया कि श्री श्री रविशंकर रेल द्वारा लोक कल्याण के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश के शहरों में अनुग्रह यात्रा करेंगे। इस यात्रा के दौरान रवि शंकर छोटे-छोटे शहरों का भी दौरा करेंगे।इस यात्रा का उद्देश्य लोगों के जीवन को देवता ज्ञान और अध्यात्म से जोड़ना और भारत के सबसे बड़े और सबसे अधिक जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश में प्रेम शांति और सद्भाव का संदेश लाना है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि 26 फरवरी को वाराणसी में कार्यक्रम के बाद 27 की सुबह श्री श्री रविशंकर का एक स्पेशल ट्रेन द्वारा गोरखपुर आगमन होगा।यहां आने के बाद श्री श्री रविशंकर गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन करेंगे और उसके बाद सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम पर महासत्संग आयोजित कर गान, ज्ञान और ध्यान का संगम करेंगे।

पत्रकार वार्ता में उनके साथ बेंगलुरु आश्रम से पधारे सुशील कुमार सिंह, आशीष छापड़िया,मीडिया कोऑर्डिनेटर अनुराग सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Posts

गोरखपुर में प्रेम, सद्भाव का संदेश देने आएंगे श्री श्री रविशंकर