February 24, 2018
क्राइम

पैडलेगंज कांड: रिश्तेदार ने ही करायी थी सुनीता की हत्या

पैडलेगंज कांड: रिसेप्शनिस्ट सुनीता चौहान की हत्या का खुलासा

गोरखपुर: महानगर के पैडलेगंज इलाके में बीते शुक्रवार को रिसेप्शनिस्ट सुनीता चौहान की हत्या का खुलासा हो गया है। जानकारी के अनुसार सुनीता की हत्या उसके रिश्तेदार की पत्नी ने अपने भाइयों से कराई है।

पुलिस छानबीन में यह पता चला है कि हत्या सम्बन्धों के शक के कारण हुई है। हालांकि पुलिस अभी तक हत्या करने वालों तक नहीं पंहुच पायी है। पुलिस इस सम्बन्ध में कई जगहों पर लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने अब तक क़रीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस को पता चला कि सुनीता को शहर में नौकरी दिलवाने वाले उसके रिश्तेदार की पत्नी व साले ने यह हत्या कराई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुनीता से मोबाइल पर बातचीत करने व मिलने की जानकारी पर रिश्तेदार की पत्नी परेशान हो गई थी। इसको लेकर पति-पत्नी में कई बार विवाद भी हुआ लेकिन पति की आदत में सुधार न होता देख पत्नी ने अपने भाइयों को इसकी जानकारी दी। उसके भाइयों ने सुनीता को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिश्तेदार के साले ने एक सप्ताह तक सुनीता के कमरे से क्लीनिक तक जाने व लौटने की रेकी की। किस समय आती है और किस सयम जाती है यह सारी जानकारी जुटा ली।

देर शाम को जाते समय हत्या करना उन्हें आसान लगा। उस समय गली सुनसान भी रहती है। जिसके बाद शुक्रवार की रात में मौका पाकर उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया।

आरोपियों के पता चलने के बाद पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। कई करीबी रिश्तेदार व दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सीओ क्राइम प्रवीण सिंह ने बताया है कि हत्यारोपियों की तलाश चल रही है। संदिग्ध लोगों को पूछताछ चल रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तार कर ली जाएगा।

Related Posts

पैडलेगंज कांड: रिश्तेदार ने ही करायी थी सुनीता की हत्या