April 17, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर: एसएसपी ने बदले कई थानेदारों के क्षेत्राधिकार

गोरखपुर: एसएसपी ने बदले कई थानेदारों के क्षेत्राधिकार

गोरखपुर: शहर की कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के प्रयास में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने आज दोपहर फिर कई थानेदारों को क्षेत्र बदल कर नई जिम्मेदारी सौंपी है।

एसएसपी द्वारा किये गए तबादलों की जद में कई निरीक्षक व उपनिरीक्षक आये हैं। जिनमे इन्स्पेक्टर घनश्याम तिवारी को प्रभारी निरीक्षक शाहपुर से प्रभारी निरीक्षक तिवारीपुर थाना, इन्स्पेक्टर ओमहरि बाजपेई को प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा से प्रभारी निरीक्षक शाहपुर, उपनिरीक्षक सुनील कुमार सिंह को गगहा थानेदार के पद से हटाते हुए प्रभारी स्वाट टीम बनाया गया है।

जबकि सत्यप्रकाश सिंह को थानाध्यक्ष राजघाट की जिम्मेदारी दी गईहै।इसी तरह नवीन कुमार सिंह को राजघाट थाने से हटाकर गगहा का थानेदार बनाया गयाहै। देवेंद्र कुमार सिंह को मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी के पद से तरक्की देते हुए पीपीगंज का नया थानेदार बनाया गया। सौरभ कुमार राय को थानाध्यक्ष पीपीगंज के पद से हटाकर थानाध्यक्ष सहजनवा बनाया गया। प्रमोद कुमार त्रिपाठी को एसएसआई पिपराइच से हटाकर ऊरवा बाज़ार की थानेदारी दी गई।

अनिल कुमार उपाध्याय को गोला थाना से हटाकर हरपुर बुदहट का थानेदार बनाया गया।अनिल कुमार सिंह को थाना तिवारीपुर से हटाकर गुलरिया थाने की जिम्मेदारी दी गई और रामाज्ञा सिंह को सहजनवा थाने से हटाकर गोला का नया थानेदार बनाया गया।

Related Posts

गोरखपुर: एसएसपी ने बदले कई थानेदारों के क्षेत्राधिकार