April 17, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO गोरखपुर: हवा हुआ वीआईपी कल्चर का विरोध, सीएम के आगमन पर धो दी गयीं सड़कें

गोरखपुर हवा हुआ वीआईपी कल्चर का विरोध

गोरखपुर: सीएम अपने 2 दिवसीय दौरे पर गृह जनपद गोरखपुर कल आये थे, इस दौरान सीएम को खुश करने में अधिकारी व कर्मचारी कोई कोर कसर छोड़ना नही चाहते थे। ऐसे में जलकल विभाग द्वारा सीएम के रूट को साफ़ रखने के लिए हजारों लीटर पानी को यूँ ही सड़कों पर बहा दिया गया। जिसे कुछ युवाओ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

जिसे देखने के बाद लोगो ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दी है तो वही कुछ मिडिया कर्मियों ने भी इस पूरी घटना पर विभागीय कर्मचारी से बातचीत की। जिसमे कर्मचारी ने साफ़ तौर पर अपनी मजबूरी को जाहिर करते हुए हकीकत को बयान किया।

गौरतलब है कि सत्ता में आने से पहले भाजपा VIP कल्चर का जमकर विरोध करती थी,लेकिन सत्ता में आने के बाद कुछ दिनों के लिए तो इसका असर प्रदेश के मुखिया के ऊपर दिखाई दिया।योगी ने अपने कार्यक्रम में फूलों का गुलदस्ता देने से मना किया, रेड कारपेट को भी बिछाने से मना किया। लेकिन अब यह आदेश बेअसर नजर आ रहा है। लेकिन सत्ता में मिलने वाले सुख सुविधाओं से अपने आप को रोक पाना बड़ा ही नामुमकिन साबित होता है चाहे वह नेता हो योगी हो या फिर कोई आम आदमी।

कल गोरखपुर आगमन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत में सड़कों को हजारों लीटर पानी से कई किलोमीटर तक धोया गया। जिस पर से होकर योगी आदित्यनाथ को गुजरना था, सड़कों की धुलाई जलकल विभाग द्वारा कराया जा रहा है। ऐसा इसलिए कि कही मुख्यमंत्री को धुल का कोई कण छू ना पाए और मेजबान की मेहरबानी बनी रहे। इस सम्बन्ध में विभाग के एक कर्मचारी ने बताया कि योगी जी गोरखपुर आ रहे हैं । इसलिए हमें सड़क धोने का आदेश मिला है, हम उन हर सड़कों को धो रहे हैं ।जहां से योगी गुजरेंगे बाकी सारी हकीकत तस्वीरें खुद बयान कर रही हैं ।

Related Posts

VIDEO गोरखपुर: हवा हुआ वीआईपी कल्चर का विरोध, सीएम के आगमन पर धो दी गयीं सड़कें