April 18, 2018
टॉप न्यूज़

पदोन्नति होकर पुलिस अधीक्षक बनी चर्चित लेडी आईपीएस चारु निगम

 चर्चित लेडी आईपीएस चारु निगम बनी पुलिस अधीक्षक

गोरखपुर: जनपद में पहले गोरखनाथ, फिर खजनी में सीओ रही चारु निगम को प्रोन्नत कर एसपी बना दिया गया है। आज एडीजी के ऑफिस में एडीजी दावा शेरपा ने उनके वर्दी पर अशोक चिन्ह लगा पुलिस अधीक्षक पद पर उनका प्रमोशन किया। उक्त अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, पुलिस अधीक्षक उत्तरी गणेश प्रसाद साह मौजूद रहे।

IPS Charu Nigam in Gorakhpur

IPS Charu Nigam in Gorakhpur

आपको बताते चले कि चारु निगम अभी तक सीओ खजनी का दायित्व संभाल रही थी। उंसके पहले वो गोरखनाथ के सीओ पद का दायित्व संभाल चुकी है।जहां की सीओ पद सम्हालने के दौरान कच्ची शराब के ठेकों पर छापेमारी के एक प्रकरण में उनका सामना जनता की परेशानियों को सुन मौके पर गए नगर विधायक डॉ आरएमडी अग्रवाल से हुआ और एसपी सिटी से वार्ता के दौरान बीच मे बोलने पर उनके द्वारा डांट दिए जाने से मर्माहत होकर इनकी आखों में आंसू आ गए थे,जिसे कई दिनों तक सोशल साइट्स पर चटखारे लेकर पढा गया। इस प्रकरण में बाद में नगर विधायक को मीडिया के सामने सफाई तक देनी पड़ी।

पुलिस अधीक्षक बनने के बाद चारु निगम ने तुरन्त पुलिस अधीक्षक उत्तरी गणेश प्रसाद साहा के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में लोक सभा उप चुनाव पर्चा दाखिल सम्बन्धित सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए पुलिस कर्मियों को निर्देशित कर सुचारू रूप से डियूटी में मुस्तैद रहने को कहा।

Related Posts

पदोन्नति होकर पुलिस अधीक्षक बनी चर्चित लेडी आईपीएस चारु निगम