April 18, 2018
देवरिया / कुशीनगर

देवरिया: नकल विहीन परीक्षा के चलते इंटर की छात्रा ने फाँसी लगाकर दी जान

देवरिया: इंटर की छात्रा ने फाँसी लगाकर दी जान

देवरिया: अभी तक यूपी बोर्ड परीक्षा में छात्रों के परीक्षा छोड़ने की बाते सामने सामने आ रही थी। लेकिन अब परीक्षा सही नही होने से एक इंटर की छात्रा ने फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।

जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का बगहा मठिया गांव। जहां एक इंटर की छात्रा का पेपर कई दिनो से खराब हो रहा था। जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया। दरअसल इस बार युपी बोर्ड की परीक्षा सीसीटीवी की निगरानी मे हो रही है और नकल विहिन परीक्षा हो रही है। छात्रा का सेन्टर डा.राम मनोहर लोहिया इण्टर कालेज में था। जहां पर नकल विहिन परीक्षा चल रही है।

जिससे छात्रा काफी परेशान थी और घर मे जब कोई नही था तो उस समय वह फासी लगाकर जान दे दी। छात्रा की मौत के बाद घर मे कोहराम मच गया और पास पड़ोस के रहने वाले आवाक रह गये।

इस बाबत मृतका छात्रा की माँ का कहना था कि हम मायके गये थे दवा कराने, उसी समय वह इस घटना को अंजाम दे दी। वह कहती थी कि इस बार हम पास नहीं होंगे, सीसीटीवी लगा है।

वहीँ ग्राम प्रधान मारकंडे सिंह का कहना था कि लड़की का पेपर खराब हो रहा था जिसके चलते उसने फाँसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर का कहना था कि सूचना मिली थी कि एक छात्रा का परीक्षा ख़राब हो रहा था जिस कारण उसने खुदकुशी कर ली है।

Related Posts

देवरिया: नकल विहीन परीक्षा के चलते इंटर की छात्रा ने फाँसी लगाकर दी जान