April 18, 2018
गोरखपुर

खजनी: ट्रेक्टर ने टैम्पो को घसीटा, एक की मौत, 8 घायलों में 2 की हालत गम्भीर

खजनी: ट्रेक्टर ने टैम्पो को घसीटा

गोरखपुर: गोरखपुर-खजनी मार्ग पर आज सुबह रिक्शानारा गांव के पास हुए मार्ग दुर्घटना में ट्रेक्टर ने सवारी भरी टैम्पो को ठोकर मारते हुए काफी दूर तक घसीट दिया।जिससे एक्सीडेंट में 6 लोग घायल हो गए तथा तीन की हालत गम्भीर बताई जा रही थी।घटना की जानकारी पर पहुंचे राहगीर व ग्रामीणों ने घायलों को गोरखपुर जिला अस्पताल पहुंचाया।जहां एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

बताते चले खजनी थाना क्षेत्र के रिक्शानारा गांव के पास आज सुबह के करीब 7.30 पर गोरखपुर से ईंट गिरा कर आ रही ट्रेक्टर ने टेम्पो में भरी सवारी में ठोकर मार दिया। जिससे टेम्पो पलट गई।इसके बाद घबराए ट्रेक्टर चालक द्वारा बिना ध्यान दिए भागने का प्रयास किया,जिससे उसमे फंसी टेम्पो काफी दूर तक घिसटती चली गयी।

ट्रेक्टर की ठोकर से टेम्पो के पलटने की आवाज सुनकर मौके पर गांव के लोग टूट पड़े । जहां टैम्पो का नजारा देख लोग आवक रह गए। मौके पर पहुंचे रिक्शा नारा के प्रधान प्रतिनिधि सतीश कुमार उपाध्याय ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायल को जिलाअस्पताल भेजा।मौके पर ही उन्होंने खजनी थानेदार को तत्काल सूचित किया।

सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँचे खजनी थानेदार आशुतोष सिंह ने दोनो गाड़ियों को खीच थाने भेजवाया।

बता दें कि खजनी से ऑटो पैसेंजर को लेकर निकली, जिसमे नौ सवारियां भरे हुए था।घायलों में अरविंद तिवारी 32 वर्ष ऑटो मालिक ,विशाल मौर्य 15 वर्ष ,गंगोत्री 45 वर्ष, शिव चन्द 37,श्रीकांत 50वर्ष , अनारी देवी 60 वर्ष , स्यामा देवी की हालत चिंतनीय बताई जा रही है , जबकि मृतक की पहचान नही हो सकी।

Related Posts

खजनी: ट्रेक्टर ने टैम्पो को घसीटा, एक की मौत, 8 घायलों में 2 की हालत गम्भीर