April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सपा प्रत्याशी इं प्रवीण कुमार ने किया नामांकन, कहा: पूर्व एमपी ने कुछ नही किया

सपा प्रत्याशी इं प्रवीण कुमार ने किया नामांकन

गोरखपुर: सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविन्द चौधरी की निगरानी में प्रत्याशी प्रवीण कुमार निषाद का नामांकन कलेक्ट्रेट परिसर में हुआ। नामांकन के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों सहित निषाद पार्टी और पीस पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

बता दें कि पूर्व नियोजित कार्यक्रम के मुताबिक नामांकन से पूर्व चंपा देवी पार्क पहुंचकर सपा प्रत्याशी इं प्रवीण निषाद ने वहां उपस्थित जनता का अभिवादन किया और एक जनसभा को संबोधित किया।कहा कि सपा अध्यक्ष के फैसले पर खरा उतरूंगा। उन्होंने प्रत्याशी के रूप में मेरे ऊपर जो विश्वास कायम किया है उसका बहुत-बहुत धन्यवाद। उनको और गोरखपुर की महान जनता को प्रणाम करता हूं। मैं कल से उनके बीच जाकर अपने और सपा अध्यक्ष के लिए समर्थन मांगने का काम करूंगा।

कलेक्ट्रेट परिसर से पर्चा दाखिला के बाद बाहर निकलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार 5 बार से यहां के सांसद थे,आज सुबे के मुखिया हैं।लेकिन आज तक उन्होंने गोरखपुर के लिए कुछ नहीं किया।इससे ज्यादा तो पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर को संवारा है।

उन्होंने कहा कि इस बार हमारी जीत सुनिश्चित है। जो हमारी पार्टी की विचारधारा है,वहीं समाजवादी पार्टी की भी विचारधारा है।गोरक्षपीठ पर निशाना साधते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि पहले इस पीठ पर बाबा मछेन्द्र नाथ (मत्स्येंद्रनाथ) का कब्जा था।किन्तु अब इस पीठ पर इन लोगो का कब्जा है।मैं चुनाव जीतकर बता दूँगा कि हमारे राजा का मठ है।वहीं सपा प्रत्याशी प्रवीण कुमार ने अपनी जीत होने पर गोरखपुर की जनता को विकास करने का भरोसा भी दिलाया ।

आज नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार इं. प्रवीण कुमार निषाद उर्फ संतोष निषाद के साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव ,निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ,पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब(सर्जन) मौजूद थे।

Related Posts

सपा प्रत्याशी इं प्रवीण कुमार ने किया नामांकन, कहा: पूर्व एमपी ने कुछ नही किया