April 17, 2018
टॉप न्यूज़

‘योगी सरकार में प्रदेश गुंडे के नाम से पैदावार के नाम पर जाने जाना लगा है’

‘योगी सरकार में प्रदेश गुंडे के नाम से पैदावार के नाम पर जाने जाना लगा है’

गोरखपुर: लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर पंहुचे बीजेपी के राष्टीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने एक प्रेस कांफ्रेस कर योगी सरकार और मोदी की जम कर तारीफ़ की और उनके गुणों का बखान किया।साथ ही अपने पार्टी के लोक सभा के प्रत्याशी को लेकर कहा कि दोनों लोक सभा में भारतीय जनता प्रति के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से दोनों चुनाव (फूलपुर और गोरखपुर) में समान्य कार्यकर्ता को प्रत्याशिता मिली है, गोरखपुर से उपेन्द्र दत्त शुक्ल जो पिछले तीन दशको से लगातार, सांगठनिक संघर्ष में लगातार शामिल रहे है।आपातकाल से लेकर जितने भी आन्दोलन हुए होंगे, उनकी सहभागिता रही है, क्षेत्रिय अध्यक्ष तक की जिम्मेदारी को भी उन्होंने जिम्मेदारी से निभाया है।

योगी सरकार की तारीफ़ करते हुए प्रेम शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग निवेश के नाम पर इसलिए कतराते थे, क्योकि वहा कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है, सरकार संरक्षित माफिया राज चलता है। पहली बार हुआ है, कल्याण जी का कार्यकाल था, या आज योगी जी का कार्यकाल है, जब गुंडे पलायन कर रहे है, या शरणागत हो रहे है। किसी जमाने में किसी एक गुंडे के नाम पर जिला पहचाने जाते थे। अब प्रदेश गुंडे के नाम पर पहचाने के बजाय उस पैदावार के नाम पर पहचाना जा रहा है

”जैसे अमेठी को अचार के नाम पर फरुखाबाद को आलू के प्रोडक्ट के नाम से पहचान दिलाने का प्रयास हो रहा है। कल जो इन्वेस्टमेंट समिट हुई है और 4 लाख करोड़ रुपयों का एमआईयू साइन हुआ है। पहले जब गोरखपुर आता था तो गड्ढा युक्त सडके नजर आती थी।आज गड्ढा मुक्त सडके नजर आई है गोरखपुर में।उन्होंने प्रेसवार्ता में बिजली, पानी और विकास के बातो को बीजेपी को लेकर उनके गुण को गिनाया गया।कहा कि इस बार अन्तर काफी होने वाला है, इस बार जाती के आधार पर वोट नहीं होगा बल्कि विकास के नाम पर होगा।”

Related Posts

'योगी सरकार में प्रदेश गुंडे के नाम से पैदावार के नाम पर जाने जाना लगा है'