April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सीएम योगी ने 2019 में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर बीजेपी की प्रचंड जीत का भरा दम

गोरखपुर: सदर लोक सभा सीट पर उप चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा सोमवार से शुरू हो गया। योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले पिपराइच में उसके बाद गोरखपुर क्लब में अपने प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ला के लिए वोट की अपील की।

इस मौके पर मंच पर केन्द्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला, संगठन के नेता, और सदर विधायक और मेयर के साथ तमाम बीजेपी नेता मौजूद थे, सभी ने योगी के साथ हुंकार भरी, और अपने प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की।

सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दोनों उप चुनाव को भारी मतों से जीतेगी। 2019 में भी 80 की 80 सीटो पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत, से चुनाव जीत करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार पुनः भारत में सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि एक बार फिर विकास और सुशासन के मुद्दे को लेकर इस चुनाव में बीजेपी आई है और हमें पूरा विशवास है कि भारतीय जनता पार्टी दोनों उप चुनाव को प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी। 2019 में 80 के 80 सीटो को जितने में सफल होगी।इस पुरे बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे। जो की अपने मुख्यमंत्री से मिलने और उनकी बाते सुन कर उनसे गुरु मन्त्र लेने के लिए आये थे।

Related Posts

सीएम योगी ने 2019 में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर बीजेपी की प्रचंड जीत का भरा दम