April 18, 2018
टॉप न्यूज़

जनसभा में सीएम ने साधा पूर्व सरकारों पर निशाना, बीजेपी में शामिल हुए बसपा के पूर्व विधायक

 बीजेपी में शामिल हुए बसपा के पूर्व विधायक

गोरखपुर: सदर संसदीय सीट पर उप चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा शुरू है। सोमवार को दो जगह और आज 3 जगहो पर ताबड़तोड़ दौरे कर अपने प्रत्यासीयो को लेकर वोट की अपील की। इस दौरान सीएम के मौजूदगी में मंच पर बसपा के पूर्व मंत्री जय प्रकाश निषाद के साथ कई लोगो ने बसपा का दामन छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए।

वहीं जनसभा के दौरान मंच से सीएम ने कार्यकर्ताओ में जोश भरा और नए कार्यकर्ताओ का स्वागत भी किया। योगी ने कहा कि सरकारे कैसी होनी चाहिए। उसकी कसौटी पर खरे उतरे कर नरेंद्र मोदी जी ने करके दिखाया है।उन्होंने कहा कि सरकार किसी जाति, मजहब की नही बल्कि पूरे समाज की होती है।

उन्होंने कहा कि जो रसोई गैस का कनेक्शन 15 हजारो में नही मिल पाते थे, आज वो फ्री में बांटे गए ।उन्होंने कहा कि जो कार्य पिछली सरकारों ने 5 सालो में नही कर पाई, वो हमने अलप समय मे ही कर के दिखाया है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि पिछले 5 चुनाव मैने यहां से लड़ा और हर चुनाव को आपने मुझे भारी मतों से जिताया ।क्योंकि बुथ को लेकर मुझे कोई चिंता नही होती थी, हर कार्यकता पूरी तन्मयता से लग करके मुझे भारी मतों से जीत हांसिल कराते थे। उसी तरह उपेंद्र दत्त शुक्ला के साथ चल कर इन्हें जीत दिलाइये।

सीएम ने कहा जब हमारी कोई पहचान नही थी, तब लोगो ने हमारे ऊपर विश्वास जताया । विकास कार्यों को उदाहरण बनाते हुए उन्होंने कहा कि पहले और आज के सड़को में आपको अंतर दिखाई देता होगा।पहले पैसा आता था, काम नही दिखता था और पैसा खत्म हो जाता था, आज पैसा आता है काम दिखता है ।अपनी चिर परिचित आक्रामक शैली में उन्होंने पिछली सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के समय थाने बिकते थे, लोग लूटते थे। भ्रष्टाचार चरम पर था, चीनी मिलें बिकती थी, गुंडा राज चरम पर था, लेकिन आज ऐसा नही है।

उन्होंने फिर से कार्यकर्ताओ का आह्वान करते हुए कहा कि एक-एक घर मे अगर प्रत्याशी जाएगा तो तकरीबन 7 साल लग जायेगा।इसलिए कार्यकर्ता एक जुट होकर लग जाय और एक एक मतदाता को पकड़ कर बीजेपी के साथ जोड़िए। ये चुनाव 2019 में होने वाले चनाव की पुनावृत्ति हो सकती है । इसलिए एक एक कार्यकर्ता लग जाइये।जो मेहनत आप मेरे लिए करते थे, आज उसी तरह इस बार भी करे। सभी मिलकर बूथों को मजबूत कर उसे संभालने की कवायद करे।

Related Posts

जनसभा में सीएम ने साधा पूर्व सरकारों पर निशाना, बीजेपी में शामिल हुए बसपा के पूर्व विधायक