April 18, 2018
टॉप न्यूज़

‘सांप और छछुंदर की बात करने वालो को सदन में गूंगा बनते और रोते हुए देखा है’

गोरखपुर: सदर लोक सभा उप चुनाव में गोरखपुर अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करने पहुचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि जो सांप और छछुंदर की बात करते है, उन्हें सदन में गूंगा और रोते हुए देखा है।

आज गोरखपुर के चंपा देवी मैदान पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने गठबंधन के तहत समर्थन देने वालों का आभार जताते हुए कहा कि जितने भी दल सपा प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं उनको बधाई। फिर एजुकेशन के मुद्दे पर आते हुए उन्होंने कहा कि दोनो इंजीनियर हैं मैं और सपा प्रत्याशी। अभी एक पूर्व सीएम योगी द्वारा गठबंधन पर दी गयी प्रतिक्रिया पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग सांप छछून्दर की बात करते हैं ।उन्हें सदन में गूंगा बैठे और रोते देखा है।

सांप-छछून्दर की बोली पर अखिलेश पूरी तरह फायर हुए थे। उन्होंने फिर कटाक्ष किया कि सबको आधार से जोड़ दे योगी सरकार। विधान सभा मे मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा से ज्यादा बीजेपी ने क्या किया। बिजली सपा ने ज्यादा दिया, काम भी खूब किया। सबसे अधिक सब स्टेशन बनाया। एक यूनिट भी बिजली बीजेपी बनाई हो तो बताओ। आपके मंत्री ही बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं। यह इतना बढ़ गया है कि लोग पैसा लेकर भाग जा रहे हैं।

अपने उद्बोधन में उन्होंने बीआरडी ऑक्सीजन कांड की भी चर्चा किया। उन्होंने कहा सपा ने जान जाने की घटना को जाति धर्म के नाम पर नही देखा।बच्चों के बेहतर इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर को सपा सरकार ने 500 बेड का अस्पताल बनाने का पैसा दिया। बीजेपी ने कितना दिया,यह योगी जी बताये। सड़कों के विकास के लिया कितना फंड बीजेपी ने दिया। एयरपोर्ट हमने दिया। काम पर बीजेपी सपा का मुकाबला नही कर सकती। इस सरकार ने तो माताओं की समाज वादी पेंशन भी छीन लिया। जो आने वाले समय मे भी संभव नही है।

उन्होंने कहा कि सपा जो कहती है वह करती हैं। पीएम मोदी के वायदों को याद दिलाते हुए उन्होंने आमजनता से पूछा कि कितने के खाते में 15 लाख आया। एक बार फिर अपनी उपलब्धियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि एम्स के लिए सपा सरकार ने जमीन उपलब्ध करा दिया, पर यह भी बीजेपी सरकार बना नही पा रही।

Related Posts

'सांप और छछुंदर की बात करने वालो को सदन में गूंगा बनते और रोते हुए देखा है'