April 18, 2018
टॉप न्यूज़

कांग्रेस नेता संजय सिंह ने कहा, जीत के बाद ख़ुशी मनाई जाती है दंगे नहीं होते

गोरखपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह गोरखपुर में हो रहे उप लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्यासी डॉ सुरहिता करीम चटर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार में आये हुए थे और उन्होंने कांग्रेस प्रत्यासी के समर्थन में वोट मांगा और भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे।उन्होंने कहा कि जीत के बाद ख़ुशी मनाई जाती है दंगे नहीं होते।

आज मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि आज देश व प्रदेश में बीजेपी की सरकार है।सरकार होने के बावजूद अभी तक किसी भी वादों को पूरा नहीं किया, महगाई, विकास, देश में शान्ति, बॉर्डर पर पकिस्तान को रोकने में ये सरकार नाकाम ही नही रही, बल्कि बेरोजगारी व गरीबी को भी कम करने में असमर्थ रही है। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो पाकिस्तान व चीन से सम्बन्ध हमारे अच्छे थे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। देश कांग्रेस के हाथ में सुरक्षित था और आने वाला समय भी कांग्रेस का होगा। कांग्रेस की कमी से प्रदेश में बसपा व सपा प्रदेश में आई, हमारी इसमें गलती थी| वही सपा बसपा गठबंधन पर बोले कि जो सपा व बसपा गठबंधन हुआ है, वह राज्य सभा व विधानसभा की सीटों के लिए हुआ है,ये स्वार्थ की राजनीति है।

अच्छे दिन का इन्तजार कर रही जनता को अभी तक कोई राहत नहीं मिली है, वही त्रिपुरा में बीजेपी की जीत पर कहा की जीत के बाद ख़ुशी मनाई जाती है दंगे नहीं होते।

Related Posts

कांग्रेस नेता संजय सिंह ने कहा, जीत के बाद ख़ुशी मनाई जाती है दंगे नहीं होते