April 18, 2018
टॉप न्यूज़

सर्कस का नजारा है सपा-बसपा का गठबंधन: अनुपमा जायसवाल

गोरखपुर: लोकसभा उप चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार में आईं प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने सपा-बसपा के गठबंधन को सर्कस का नजारा बताते हुए इससे भाजपा पर पड़ने वाले प्रभाव को सिरे से खारिज कर दिया।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के लिए प्रचार करते हुए कहा कि महज 11 माह में प्रदेश सरकार ने जिस तरह विकास की गंगा बहाई है, जनता उससे संतुष्ट है और भाजपा को आशा भरी निगाह से देख रही है।

उन्होंने बताया कि सरकार ने प्रदेश भर में अंग्रेजी माध्यम के 5000 स्कूल खोलने का फैसला किया है। इसके तहत हर ब्लाक में पाच स्कूल खोले जाएंगे।

बता दें कि अनुपमा जायसवाल बुधवार को महानगर के दौरे पर थीं।इस दौरान उन्होंने कई विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से जनसम्पर्क भी किया। बाद में संवाद दाताओं से बातचीत के दौरान गठबंधन के मुद्दे पर प्रतीकात्मक शब्दों में बसपा प्रमुख मायावती के लिए उन्होंने कहा कि जिसने की रुसवाई, उससे ही दिल लगाई’।

बातचीत में ही वह गेस्ट हाउस काड को याद दिलाना भी नहीं भूलीं। काग्रेस की कार्य प्रणाली पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि जो राहुल गाधी कभी 27 साल यूपी बेहाल’ का नारा देते थे, विधानसभा चुनाव में अखिलेश का साथ पकड़कर यूपी को साथ पसंद है’ का नारा देने लगे। अब लोकसभा के उपचुनाव में अलग-थलग हैं। इतनी जल्दी बेवफाई ठीक नहीं है।भाजपा के जातीय समीकरण की होड़ में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने यह कहकर कन्नी काट ली कि हर नेता चुनाव प्रचार की शुरुआत अपने घर से ही करता है।

Related Posts

सर्कस का नजारा है सपा-बसपा का गठबंधन: अनुपमा जायसवाल