April 18, 2018
गोरखपुर

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ‘रिटेल ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ़ द ईयर 2018’ अवार्ड से हुआ सम्मानित

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के प्रसिद्द ज्वेलरी ब्रांड ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स को ‘रिटेल ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ़ द ईयर 2018’ से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड रिटेल क्षेत्र की महत्वपूर्ण हस्ती और टाइटन इंडस्ट्रीज के पूर्व मुख्य अधिकारी बीजू कुरियन द्वारा ऐश्प्रा के निदेशक अतुल सराफ को मुंबई के ताज लैंडस एंड में आयोजित ‘ग्लोबल अवार्ड फॉर रिटेल एक्सीलेंस’ पुरस्कार समारोह में प्रदान किया गया।

इस अवसर पर अतुल सराफ ने कहा कि रिटेल क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक अवार्ड को प्राप्त करना उनके लिए बेहद गौरवशाली क्षण है। उन्होंने बताया कि इस अवार्ड समारोह में अलग-अलग क्षेत्रों के रिटेल दिग्गजों को को विभिन्न श्रेणियों में नामांकित किया गया था। ऐश्प्रा को जिस श्रेणी में नामांकित किया गया था उसी श्रेणी में उसे यह पुरस्कार मिला। अंतराष्ट्रीय स्तर के अवार्ड का विजेता बनने पर अतुल सराफ की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

आपको बता दें कि ऐश्प्रा पूर्वांचल के लोकप्रिय और स्वर्ण व्यवसाय के क्षेत्र में अग्रणी स्थान रखने वाले हरिप्रसाद गोपीकृष्ण सराफ का उपक्रम है। हरिप्रसाद गोपीकृष्ण सराफ समूचे प्रदेश में अपने पारदर्शी व्यवसाय के लिए जाना जाता है। ऐश्प्रा की शुरुआत 2003 में हुई थी और बहुत ही काम समय में इस ब्रांड में समूचे क्षेत्र में अपना सिक्का जमा लिया है।

Related Posts

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स 'रिटेल ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ़ द ईयर 2018' अवार्ड से हुआ सम्मानित