April 18, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO गोरखपुर उपचुनाव: कोई टैटू, कोई कपड़ा तो कोई हमशक्ल होने का उठा रहा फायदा

गोरखपुर: प्रदेश में दो जगहों पर लोकसभा उपचुनाव होने है। जिसमे सबसे ख़ास गोरखपुर की सीट है क्योकि ये सीट गोरखनाथ मंदिर के महंत व नाथ साम्प्रदाय के मठ योगी आदित्यनाथ की थी और इस सीट पर पिछले कई वर्षो से इसी मठ के उत्तराधिकारी काबिज रहे है। इसलिए इस पर प्रदेश ही नही देश की भी निगाहें टिकी हुई है।

हर पार्टी के समर्थक होते है लेकिन कुछ समर्थक ऐसे भी होते है जो अपना सब कुछ त्याग कर पार्टी के प्रचार प्रसार में लग जाते हैं। ऐसे ही समर्थक अब गोरखपुर में भी देखने को मिल रहे है, जो लोगो के लिए आकर्षण का केन्द्र तो है ही वही पार्टी के पक्ष में एक एक वोट को संजोने का काम भी कर रहे है।

अजब गजब समर्थको को अपने बीच पाकर लोगों में भी गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। कोई शरीर पर टैटू बनवाकर पार्टी का प्रचार कर रहा है तो कोई पार्टी के झंडे के रंग में रंगा कपड़ा पहनकर पार्टी के प्रति लोगो को आकर्षित करने में लगा हुआ है, तो कोई अपने चर्चित नेताओ के हमशक्ल होने का फायदा उठा लोगो को अपनी तरफ खीच रहा है।

इन्हें अपने बीच पाकर कोई सेल्फी लेकर उसे यादगार बनाने में लगा हुआ है तो वही पार्टी कार्यकर्ता भी इस मौके को भुनाने में लगे हुए है ये नजारा गोरखपुर की सड़को पर आम हो गया है।

इसके लिए एक से एक अजूबे देखने को मिल रहे हैं।इसी क्रम में मंगलवार को गोरखनाथ मन्दिर में दिल्ली से आये मोदी और अमित शाह के डुप्लीकेट लोगों का ध्यान खीचें , वहीं इसी दिन समाजवादी पार्टी की तरफ से पूरे बदन समाजवादी पार्टी का सिम्बल का टैटू व पगड़ी पहने वाराणसी के विनोद जायसवाल महा नगर वासियों के आकर्षण का केंद्र बने। वहीं पिछले कई दिनों से कानपुर से आये हरविंदर गांधी भी कांग्रेस पार्टी के झंडे का कपड़ा पहन लोगो के बीच में जा रहे है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बनारस से गोरखपुर पहुचे विनोद जैसवाल का चुनाव प्रचार करने का अलग अंदाज है। पुरे शरीर को समाजवादी रंग में रंगने वाले विनोद ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह को नीतिओ से प्रभावित होकर वे समाजवादी बन गए और यहाँ सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद का चुनाव प्रचार कर रहे है।

Related Posts

VIDEO गोरखपुर उपचुनाव: कोई टैटू, कोई कपड़ा तो कोई हमशक्ल होने का उठा रहा फायदा