April 17, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर उपचुनाव: कलराज मिश्रा बोले, अस्तित्व बचाने को मिलकर संघर्ष कर रही सपा-बसपा

गोरखपुर: पड़ोसी जनपद देवरिया के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि जनता विकास चाहती है और भाजपा विकास के बूते ही फूलपुर व गोरखपुर में हो रहे उप चुनाव में विजय हासिल करेगी।बसपा व सपा को अस्तित्व बचाने के लिए मिल कर संघर्ष करना पड़ रहा है। सपा व बसपा का गठबंधन पराजित मानसिकता से पैदा हुआ है। यह गठबंधन अपने मकसद में सफल नहीं होगा।

पूर्व मंत्री कलराज मिश्र आज भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के बाद मीडिया से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल कर्मठ व योग्य हैं। लंबे समय से संगठन से जुड़े रहे हैं।कल की रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने निश्चित रूप से विकास का कार्यक्रम बनाया रहा होगा, उनका तंत्र इतना कमजोर था कि सब कुछ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।

श्री मिश्रा ने कहा कि सही बात यह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की मजबूत सरकार बेहतर कार्य कर रही है। तंत्र इतना मजबूत है कि भ्रष्टाचार की बात कोई सोच भी नहीं सकता है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं। यदि कार्य किया जा रहा है तो उसे कहा भी जा रहा है। सुशासन व पारदर्शिता के कारण आगे भी विकास कार्य तेजी से किए जाते रहेंगे।जिसका लाभ देश व प्रदेश की जनता को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि पूववर्ती सरकारों के शासन में जनता आतंकित थी। हर तरफ असुरक्षा के भाव थे। अराजकता और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। पीड़ितों की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। हर तरफ भ्रष्ट और बेइमानो की चलती थी। पुलिस तक असुरक्षित हो गई थी। हर तरफ असुरक्षा के भाव थे। सरकार के प्रति लोगों में काफी नकारात्मक भाव था। जबकि भाजपा सरकारों के प्रति लोगों की सोच सकारात्मक है। यही वजह है कि उप चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

Related Posts

गोरखपुर उपचुनाव: कलराज मिश्रा बोले, अस्तित्व बचाने को मिलकर संघर्ष कर रही सपा-बसपा