April 18, 2018
गोरखपुर

मर्तिया ज्वेल्स ने लांच किया प्लैटिनम ज्वेलरी कलेक्शन

गोरखपुर: पूर्वांचल के प्रसिद्द श्री राम ज्वेलर्स ने अपने ज्वेलरी ब्रांड मर्तिया के अंतर्गत प्लैटिनम ज्वेलरी के नए कलेक्शन लांच किया है। आपको बता दें की प्लैटिनम धातु सोने से 30 गुना ज्यादा बहुमूल्य है। नए ज़माने के लोगों को अब सोना नहीं बल्कि प्लैटिनम लुभाता है।

श्री राम ज्वेलर्स के अनुसार प्लैटिनम अनंत सफ़ेद धातु है जो वक़्त के साथ पीला नहीं पड़ता। ज्वेलर्स के अनुसार प्लैटिनम दुनिया के सबसे ठोस धातुओं में से एक है। उन्होंने बताया कि प्लैटिनम की एक अंगूठी 18 कैरेट सोने से बनी वैसी ही अंगूठी से 40 प्रतिशत ज्यादा भारी होती है।

यही नहीं प्लैटिनम नाजुक त्वचा वाले लोगों के लिए सबसे आदर्श धातु है। इसके साथ ही प्लैटिनम पर खरोंच आने से भी इसका वास्तविक वॉल्यूम कम नहीं होता है। श्री राम ज्वेलर्स ने बताया कि जिंदगी भर रोजाना पहनने के लिए यह सबसे सही विकल्प है।

आपको बता दें कि श्री राम ज्वेलर्स समय समय पर गोरखपुर में बड़े कार्यक्रमों को प्रमोट करने के साथ साथ फेसबुक पर भी ऐसे प्रतियोगिताओं है जिससे युवाओं को प्रोत्साहन मिलता रहता है। इन प्रतियोगिता का विजेताओं को मर्तिया ब्रांड अपने शोरूम पर सम्मानित भी करता है।

Related Posts

मर्तिया ज्वेल्स ने लांच किया प्लैटिनम ज्वेलरी कलेक्शन