April 18, 2018
गोरखपुर

भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव: सीएम योगी

गोरखपुर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जनसभाओं के लिए निकलने से पहले गोरखनाथ मंदिर में मीडिया को सम्बोधित करते हुए योगी ने कहा कि हमारे पास केन्‍द्र में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सरकार की उप‍लब्धियों और 11 महीनों के दौरान प्रदेश्‍ा के अंदर गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं के कल्‍याण के लिए जो कार्यक्रम हमलोगों ने किए थे, ये सब उप‍लब्धियां हैं। इनको लेकर हम लोग जनता के सामने हैं।

उन्होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश का मतदाता बड़ा जागरूक मतदाता है। उसने वंशवाद और जातिवाद की राजनीति को एक सिरे से खारिज किया है। सपा-बसपा की सौदेबाजी और अवसरवादी गठबंधन को वो अच्‍छी तरह से समझता है। वो जानता है कि ये गठबंधन विकास विरोधी है। भ्रष्टाचार, अलगाववाद और अराजकता को बढ़ावा देने वाला है। इसलिए वो किसी भी प्रकार के नकारात्‍मक ताकत को एक सिरे से खारिज करेगा। इसीलिए हमलोग आश्‍वस्‍त हैं।

लोकसभा उप चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन आज BJP प्रत्याशी के पक्ष में पिपराइच विधानसभा के जंगल धुसड मे जनसभा करते हुए सीएम योगी आदित्य नाथ ने पूरे सम्बोधन में अपनी उप्लब्धियाँ गिनवाते हुए विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया।

सीएम ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 11 महीनों के दौरान प्रदेश के अंदर एक लोकप्रिय सरकार देने का कार्य किया है।पिछले कई वर्षों में यूपी की जो खराब छवि बना दी गई थी, उस छवि को बदलकर विकास की ओर बढ़ाने का काम किये हैं। नगर निकाय चुनाव में सर्वाधिक सीट लेने में बीजेपी सफल हुई।इस उपचुनाव में भी सभी के कल्याण और विकास की योजनाएं लेकर हम आपके पास आये हैं।सपा-बसपा का गठंबंधन उनकी हताशा को प्रदर्शित करता है तो 22 करोड़ जनता का विश्वास वे कैसे जीत पाएंगे।

Related Posts

भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव: सीएम योगी