April 18, 2018
टॉप न्यूज़

आज शाम बन्द हो जाएगा चुनाव प्रचार, बीजेपी की जीत को लेकर योगी करेंगे चार जनसभाएं

गोरखपुर: आज शाम गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रचार बन्द हो जाएगा। इस उपचुनाव को अपनी प्रतिष्ठा बना चुकी सत्ताधारी दल भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस सीट की मतों पर पकड़ बनाने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार का लगभग आधा मंत्रीमंडल, सैकड़ों सांसद-विधायकों के अलावा दूसरे जिलों के सैकड़ों पदाधिकारी हर गांव हर द्वार प्रचार कर प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। चूंकि सीएम योगी की सीट रहने के कारण उन्होंने भी अब तक लगभग एक दर्जन जनसभा और सम्मेलन करने के बाद गुरुवार को फाइनल राउंड के लिए प्रचार करने गोरखपुर पहुंच गए हैं।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस संसदीय क्षेत्र से लगातार पांच बार गोरखपुर की जनता का प्रतिनिधित्व करते रहे हैं,अब सीएम बनने के बाद रिक्त पड़ी इस सीट पर उपचुनाव आयोजित है। जिसे जितने के लिए बीजेपी ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है।हालांकि यह सीट सीएम की प्रतिष्ठा से भी जुड़ी है, लिहाजा इसे लेकर सीएम काफी संजीदा हैं।

आखिरी दौर के प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ गुरुवार की शाम से ही गोरखपुर में डेरा जमा चुके हैं और बृहस्पतिवार की शाम गोरखपुर नगर विधानसभा क्षेत्र के टाउनहाल में उनकी जनसभा हो चुकी है। जबकि दूसरे दिन आज शुक्रवार को योगी आदित्य नाथ चार सभा कर लोगों को बीजेपी के पक्षमें मतदान करने की अपील करेंगे।प्रचार बंद होने के आखिरी दिन शुक्रवार को सीएम चार विधानसभा क्षेत्रों में चार जनसभा करेंगे।

आज के उनके जन सभाओ के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए सीएम हेलीकाप्टर से कैम्पियरगंज विधानसभा के रामचौैरा में 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री पिपराइच विधानसभा के जंगल धूसड़ पहुंचेंगे। यहां जनसभा समाप्ति के बाद सड़क मार्ग से 2 बजकर 20 मिनट पर गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के जंगल चौरी जाएंगे। यहां एक जनसभा को संबोधित करने के पश्चात कार से सर्किट हाऊस आएंगे।

जहां वह हेलीकाप्टर से सहजनवां क्षेत्र के उनवल में शाम करीब साढ़े तीन बजे जनसभा करेंगे।उनवल में जनसभा करने के बाद वह वापस शहर आ जाएंगे, और रात्रि विश्राम गोरक्षपीठ में ही करेंगे।

Related Posts

आज शाम बन्द हो जाएगा चुनाव प्रचार, बीजेपी की जीत को लेकर योगी करेंगे चार जनसभाएं