April 18, 2018
टॉप न्यूज़

गोरखपुर उपचुनाव: उनवल की जनसभा में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी

गोरखपुर: सहजनवां विधान सभा क्षेत्र के उनवल में जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ विरोधियों पर जमकर बरसे।उन्होंने कहा कि उनवल को नगर पंचायत घोषित करने का फैसला उनकी सरकार का था, और गर्व है कि यहां की जनता ने बीजेपी के एक कर्मठ प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद देकर चैयरमैन बनाया।

जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने 11 माह में 11 लाख 35 हजार लोगों को आवास, 37 लाख लोगों को राशन कार्ड उपलब्ध कराया है।जो पूर्ववर्ती सरकारों ने नही किया। प्रदेश के 75 जिलों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है।जनपद मुख्यालय पर 20 घंटे, तहसील मुख्यालय पर 16 से 18 घंटे तथा गांवों में 10-12 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 65 लाख गरीब परिवारों को निशुल्क रसोई गैस कनेक्शन, 25 लाख लोगों को निशुल्क बिजली कनेक्शन दिए गए हैं।अब 42 हजार पुलिस की भर्ती का कार्य हो रहा है।प्रदेश में सबका साथ,सबका विकास के तहत काम हो रहा है।अब प्रदेश में कानून का राज कायम होगा।

रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि गोरखपुर के नौजवानों को रोजगार प्रदान होगा।यहां पर बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को एम्स प्रदान किया है, अब आमजनों को चिकित्सा के लिए बाहर नही जाना पड़ेगा।आगामी समय में एक लाख भर्ती निकालकर बेरोजगारो को नौकरी प्रदान की जाएगी।शिक्षकों की भर्ती के साथ अन्य विभागो में खाली पदों पर भी भर्ती होगी।

जनसभा के दौरान लोकसभा उप चुनाव गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र शुक्ल ने जनमानस से अपनी पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।

Related Posts

गोरखपुर उपचुनाव: उनवल की जनसभा में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी