April 18, 2018
टॉप न्यूज़

मतदान कार्मिकों के आवागमन से आज बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

मतदान कार्मिकों के आवागमन से आज बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

गोरखपुर: सदर लोकसभा सीट पर रविवार को होने वाले उपचुनाव में मतदान कराने जाने वाली पार्टियों के वाहनों के आवागमन को देखते हुए यातायात पुलिस गोरखपुर ने आज जिला मुख्यालय के कुछ मार्गो पर प्रवेश वर्जित व डायवर्जन किया है।

बता दें कि पं दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर से गोरखपुर लोकसभा उप निर्वाचन की पोलिंग पार्टियां रवाना होने के अवसर पर यातायात व्यवस्था हेतु प्रवेश पार्किंग एवं डायवर्जन निम्न प्रकार से रहेगा

’प्रवेश एवं पार्किंग’

1. मतदान कर्मियों का प्रवेश प्राचीन इतिहास गेट पर होगा एवं उनके वाहनों की पार्किंग विश्वविद्यालय के मिनी स्टेडियम में कराया जाएगा एवं इनके वाहनों का निकास विश्वविद्यालय मेन गेट से होगा ।
2. चुनाव पार्टियों की बसें विश्वविद्यालय क्रीड़ा संकुल के मैदान के दक्षिणी गेट से निकलकर विश्वविद्यालय मेन गेट से अपने गंतव्य को प्रस्थान करेगी।
3. पोलिंग पार्टियों को लेकर जाने वाली बसें मेन गेट से आएंगी एवं जाएंगी ।
4. किसी भी प्रकार के वाहन की पार्किंग संवाद भवन एवं दीक्षा भवन के आसपास नहीं होगी ।

’डायवर्जन’
1.छात्रसंघ चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगे यह वाहन कैंट चौराहा, अंबेडकर चौराहा, पैडलगंज होकर अपने गंतव्य को प्रस्थान करेंगे।
2. आयकर भवन तिराहा से कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएगा, यह वाहन आरटीओ कार्यालय, हरिओम नगर तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे ।
3.आरटीओ तिराहा ट्रांसफार्मर के पास से कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की ओर नहीं जाएंगे,ये वाहन आयकर भवन तिराहा, विश्वविद्यालय चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
4.रोडवेज की बसें विश्वविद्यालय चौराहे से विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगे, यह वाहन मोहदीपुर होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे ।
5.रोडवेज की बसें पैडलेगंज से छात्र संघ की ओर नहीं आएंगी, ये बसे मोहद्दीपुर होकर अपने गन्तव्य को जाएंगे।
6. पुलिस पार्टियों को लेकर आने वाली बसें चंपा देवी पार्क में पार्किंग कराई जाएगी, रोड पर किसी भी प्रकार का वाहन पार्क नहीं होगा।

Related Posts

मतदान कार्मिकों के आवागमन से आज बदली रहेगी यातायात व्यवस्था